Air India:TATA ने किया एयर इंडिया का अभिनंदन, लोगों ने कहा बधाई ..TATA greets Air India, people say Jai Hind

23

आज एयर इंडिया के लिए सबसे बड़ा दिन रहा… टाटा संस ने 18 हज़ार करोड़ की बोली लगाकर एयर इंडिया को खरीद लिया.. इसी जश्न के माहौल के दौरान रतन टाटा ने एयर इंडिया की पुरानी तस्वीर शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 08 Oct 2021, 08:40:35 PM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा रतन टाटा का ट्वीट 
  • रतन टाटा ने पुरानी फोटो शेयर कर लिखा वेलकम बैक
  • लंबे समय बाद हुई एयर इंडिया की घर वापसी 

नई दिल्ली :

आज एयर इंडिया के लिए सबसे बड़ा दिन रहा… टाटा संस ने 18 हज़ार करोड़ की बोली लगाकर एयर इंडिया को खरीद लिया.. इसी जश्न के माहौल के दौरान रतन टाटा ने एयर इंडिया की पुरानी तस्वीर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है..Welcome back, Air India.ये भावुक कर देने वाली तस्वीर सोशलम मीडिया पर काफी वायरल हो रही है..लोग तस्वीर पर वंदे मातरम और जय हिंद जैसे रिएक्शन्स साझा करके हंसने वाली इमोजी बनाकर शेयर कर रहे हैं. खैर जो भी हो आज वास्तव में टाटा ग्रुप के लिए खुशी का दिन है..

दरअसल, रतन टाटा ने आपको बता दें कि 1932 में जेआरडी टाटा ने  ही एयर लाइंस की शुरुआत की थी..  पिछले कुछ सालों में लगातार नुकसान उठाने के बाद आखिरकार केंद्र सरकार ने Air India विनिवेश का फैसला किया. इस मौके पर टाटा ने चौका मारते हुए 18 हजार करोड़ रुपये की बोली लगाकर एयर इंडिया के संचालन की जिम्मेदारी फिर संभाल ली है.

बता दें कि अब  Tata Sons अब Air India की नई मालिक हो गई है. चार सालों की कोशिश के बाद एयर इंडिया को आज नया मालिक मिला है. इस खबर के सामने आते ही ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #AirIndia और #Tatasons टॉप ट्रेंड कर रहा है. एक यूजर ने लिखा है..जय हिन्द ..वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है पार्टी कहां है.



संबंधित लेख

First Published : 08 Oct 2021, 08:38:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link