agriculture and labor laws: कृषि और श्रम कानूनों के खिलाफ 2 अक्टूबर से कांग्रेस का ‘मौन विरोध’ – congress ‘silent protest’ against agriculture and labor laws from 2 october

42
मुंबई
भाजपा सरकार द्वारा पारित विवादास्पद कृषि और श्रम कानूनों के विरोध में मुंबई कांग्रेस 2 अक्टूबर को ‘मौन विरोध’ करेगी। यह फैसला मंगलवार को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष एकनाथ गायकवाड की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष एकनाथ गायकवाड ने कहा कि 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का जन्मदिन है और उसी दिन आंदोलन शुरू होगा। मुंबई के आजाद मैदान के पास, राजीव गांधी भवन में मौन धरना और आंदोलन का आयोजन किया जाएगा।

इसके अलावा, 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक, मुंबई कांग्रेस द्वारा प्रत्येक वॉर्ड में मौन विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उस वॉर्ड और उस प्रभाग में सभी स्थानीय नेता, नगरसेवक और विधायक आंदोलन में शामिल होंगे और किसानों और श्रमिकों के लिए संघर्ष करेंगे। इसी तरह, मुंबई कांग्रेस मुंबई में भाजपा सरकार के कृषि कानून के खिलाफ एक हस्ताक्षर अभियान भी शुरू करेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here