Agra News: छोटे भाई ने पीटा तो 10 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान, वजह जानकर दंग रह गई पुलिस

54

10 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान

बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और पिता घर छोड़कर जा चुका है. बड़ी बहन उसकी परवरिश कर रही थी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आत्महत्या की वजह जानकर रह गई हैरान. छोटे भाई से झगड़े के बाद दुपट्टे का फंदा बनाकर दे दी जान.

आगरा. ताजनगरी आगरा में रविवार को दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है. यहां थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव प्रतापपुरा में पांच साल के छोटे भाई से झगड़े के बाद 10 साल की बच्ची ने फंदे पर लटका कर फांसी लगा ली. बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. मासूम अपनी तीन बहनों और एक भाई के साथ रह रही थी. उसकी मां की मौत हो चुकी थी और पिता घर छोड़कर जा चुका है. बड़ी बहन उसकी परवरिश कर रही थी. घटना के समय बड़ी बहन काम पर गई हुई थी.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम पांच साल के छोटे भाई से झगड़ने के बाद 10 वर्षीय बच्ची ने घर में दरवाजे के ऊपर जंगले से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर सीओ और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. घटना की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि झगड़े में बालिका ने भाई की पिटाई कर दी. उसके बाद वह घर के अंदर चली गई और दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

मिर्जापुर: राष्ट्रपति के दौरे से पहले सड़क किनारे खून से लथपथ मिलीं 3 लाशें, हत्या की आशंका

बच्चों की मां की मौत डेढ़ साल पहले हो चुकी है. पिता भी छोड़कर कहीं चला गया है. बच्ची अपने घर में 18 वर्षीय बड़ी बहन, पांच वर्षीय भाई, डेढ़ वर्षीय छोटी बहन के साथ रहती थी. भाई-बहनों की परवरिश के लिए बड़ी बहन एक कपड़े की दुकान पर काम करती है. जो घटना के समय काम पर गई हुई थी. प्रतापपुरा गांव में बालिका की खुदकुशी ने पूरे गांव के झकझोर कर रख दिया. गांव के लोग सन्न रह गए.






Source link