After The Success Of The Family Man 2 Samantha Akkineni Took A Big Decision

151

द फैमिली मैन 2 में सामंथा अक्कीनेनी ने बेहद संजीदा एक्टिंग करके ना सिर्फ फैन्स बल्कि क्रिटिक्स का भी दिल जीता है. सामंथा के काम की लगातार तारीफ हो रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है. सामंथा अक्कीनेनी ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा इन दिनों द फैमिली मैन 2 को लेकर चर्चा में हैं. सामंथा ने सीरीज में तमिल रिबेल राजी के किरदार को इतनी गंभीरता से निभाया है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वेब सीरीज को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों से ही जमकर तारीफ मिल रही है.

The Family Man के हिट होते ही एक्ट्रेस Samantha Akkineni ने लिया बड़ा फैसला

बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच

वहीं खबर है कि इस किरदार को निभाने के बाद अब सामंथा बड़े प्रोड्यूसर्स की नजर में भी आ चुकी हैं. सामंथा को कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा कदम उठाया है.

The Family Man 2: सीरीज के लिए किसने लिए कितने करोड़? जानिए- मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा तक, सभी सितारों की फीस

खबरों की मानें तो सामंथा अक्किनेनी ने इस बड़ी सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाने की तैयारी कर ली है. माना जा रहा है कि सामंथा अपनी फीस में अच्छी खासी बढ़ोतरी कर सकती हैं. द फैमिली मैन 2 में अपने रोल के लिए सामंथा ने 3-4 करोड़ फीस ली है.

सामंथा अक्किनेनी साउथ फिल्मों की बेहद कामयाब एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. थेरी, ईगा और सुपर डीलक्स जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी सामंथा फैमिली मैन 2 के बाद से अब और मशहूर हो चुकी हैं. माना जा रहा है कि इस वेब शो के बाद सामंथा के लिए बॉलीवुड में एंट्री काफी आसान हो गई है.

फीस बढ़ा सकती हैं सामंथा अक्किनेनी

हाल के दिनों में सामंथा अक्किनेनी की फिल्म शांकुतलम को लेकर भी जोरदार चर्चा चल रही है. माना जा रहा है कि अब इस फिल्म को मेकर्स पूरे देश में रिलीज किया जा सकता है. हालांकि सामंथा की एक्टिंग को लेकर उनकी सफलता पर सवाल नहीं किए जा सकते लेकिन सवाल ये है कि क्या प्रोड्यूसर बॉलीवुड में उनको मुंहमांगी फीस देना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut के पास टैक्स चुकाने के पैसे नहीं, कहा- सरकार चाहे तो ब्याज ले ले

लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद विक्की कौशल पहुंचे सैलून, अगले प्रोजेक्ट के लिए कारया धांसू हेयरकट

Source link