2 नवयुवकों की हादसे में मौत के बाद शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम

53

फाइल फोटो
भास्कर न्यूज
मोहनलालगंज, लखनऊ। मोहनलालगंज में हादसे में 2 नवयुवकों की मौत के बाद जब शव घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे शव देखते ही घरवालों के साथ ही पड़ोसी व नाते रिश्तेदार रो दिये।

 

मोहनलालगंज लखनऊ कोतवाली क्षेत्र अतरौली मार्ग पर कंटेनर ने दो युवकों को कुचल दिया था। क्षेत्र में दहशत के माहौल के साथ प्रशासन पर लोगों ने आरोप लगाया कि प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है मौत बन कर दिनभर दौड़ रहे डंपरो पर लगाम नहीं लग पा रही है पुलिस प्रशासन मौन साधे है लगातार तीसरे दिन भी कंटेनर चालक ने दो युवकों की जान लेली ।

 

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के अतरौली बक्खा खेड़ा मार्ग पर बिन्दौवा निवासी दो युवक गांव से मोहनलालगंज जा रहे थे। आनंद उर्फ राजा 18 वर्ष तथा मनीष कुमार 20 वर्ष बुलेट मोटरसाइकिल यूपी 32 एलएच 6332 से जा रहे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने उन्हें दिनदहाड़े अतरौली मार्ग पर कुचल दिया। गाड़ी में फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गये।

 

इस घटना की सूचना बिंदौवा निवासी मृतकों के घर पहुंची तो पूरे गांव में कोहराम मच गया सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक अंब्रीश सिंह पुष्कर ने परिजनों को ढाढस बंधाते हुए मदद की और पुलिस से भी मदद करने करने को कहा। वहीं पर गांव निवासी समाजसेवी मलखान गौतम सहित अनेकों ग्रामीण परिजनों को ढाढस बंधाते रहे छोटा भाई ,बहन ,मां सहित सभी का रोरोकर बुरा हाल था। अंतिम संस्कार के समय माहौल गमगीन दिखाई दिया।