After Deepika Padukone NCB Recovers Rhea Chakraborty Drugs Chat With Rhea Chakraborty In Drug Case

46

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद एनसीबी ने समन भेजा था जिसके बाद रकुल एनसीबी के सामने पेश हुईं. वहीं अब एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल प्रीत की ड्रग्स चैट एनसीबी के हाथ लगी है. रकुल की ये ड्रग्स चैट रिया के साथ है. इसी चैट के सामने आने के बाद रकुल एनसीबी की रडार पर आईं.

इसके अलावा रकुल का नाम रिया ने अपने बयान में लिया था. एनसीबी को उम्मीद है कि रकुल से पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं. रकुल से पहले दीपिका पादुकोण की ड्रग्स मांगने वाली चैट भी सामने आ चुकी है.

दीपिका की वो चैट जिसके कारण ‘मस्तानी’ को लोग कह रहे हैं ‘ड्रग्स की दीवानी’, बोली- माल चाहिए… हशिश

रकुल प्रीत की बहानेबाजी

रकुल प्रीत सिंह मुंबई पहुंच चुकी हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में उन्हें समन भेजा था जिसपर रकुल ने साइन किया है. अब रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी के सामने पेश होंगी. रकुल को 24 सितंबर को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि रकुल की ओर से कहा गया कि उन्हें समन नहीं मिला है. जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया है.

करिश्मा प्रकाश से भी टली थी पूछताछ

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी जांच के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत ख़राब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा. अधिकारी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार तक के लिए पेशी से छूट दी गई है. एनसीबी के सूत्र के मुताबिक प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है.

सारा-दीपिका से कल होगी पूछताछ

ड्रग्स केस में NCB डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर चुकी है. वहीं आज रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ होगी. दीपिका पादुकोण को भी आज पेश होना था पर अब वो 26 सितंबर को पेश होंगी. एनसीबी 26 सितंबर को ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ करेगी.

छुट्टियों से लौटीं सारा

एनसीबी द्वारा समन जारी करने के बाद गोवा में परिवार के साथ छुट्टी मना रही सारा अली खान मुंबई पहुंच गई हैं. सारा से 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है. सारा अपनी मां और बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here