After Akshay Kumar- Vani Kapoor Glasgow Arrives In London For The Second Schedule Of The Film Bell Bottom | अक्षय कुमार

36

कोरोना वायरस के चलते काफी समय फिल्म की शूंटिग बंद थी और इस कारण किसी भी तरह की कोई पब्लिक एक्टिविटी नहीं हो रही थी. ये ही नहीं फिल्मों की शूटिंग और रिलीज डेट तक में रोक लग गई थी. इसके अलावा फ्लाइट्स भी बंद थी जिस कारण अभिनेता शूटिंग पर नहीं जा पा रहे थे लेकिन इस समय एक ऐसी खबर सामने आई है जोकि काफी ज्यादा चर्चा में है और लोगों को सुकून देने वाली है.

हाल ही में अक्षय कुमार और वाणी कपूर ने ग्लासगो का शूट समाप्त करने के बाद अपनी आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटे आरव संग फोटो शेयर की जो हाल ही में ब्रिटेन में ली गई हैं. उन्होंने इसमें कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक फ्रेम में ढेर सारे हैप्पी फेस, जोकि अच्छे शेड्यूल का परिणाम है. गुड बाय ग्लासगो. हैलो लंदन.’

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बेल बॉटम’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. इसमें लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है. फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग खत्म करने के बाद पीरियड ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ पर काम शुरू करेंगे.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के सेट के निर्माण का कार्य फिर से शुरू कर दिया गया है. अक्षय कुमार के साथ फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर लीड रोल में दिखाई देंगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here