Afghanistan Cricket Board CEO Hamid Shinwari Takls With ABP News ANN | ACB के सीईओ हामिद शिनवारी ने एबीपी न्यूज़ से कहा

18

Afghanistan Cricket News: अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद मुल्क में अफरातफरी का माहौल है. लोग देश छोड़कर जा रहे हैं. इस बीच अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) के सीईओ हामिद शिनवारी ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत की. उन्होंने कहा कि घरेलू लीग को स्थगित कर दिया गया है. जैसे ही स्थिति हमें अनुमति देगी हम इसका संचालन करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्ता की टीम एक टी20 ट्राई सीरीज खेलेगी.

हामिद शिनवारी ने कहा, “इसके अलावा, हम ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के साथ एक टी20 ट्राई सीरीज खेलने जा रहे हैं, फिर यूएई में टी20 वर्ल्डकप में हिस्सा लेंगे.” इस तरह, अफगानिस्तान टी20 विश्व कप से पहले एक और टूर्नामेंट खेल रहा है और वह एक टी20 ट्राई सीरीज टूर्नामेंट है जिसमें अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज शामिल हैं. साथ ही वे वे 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया में एक टेस्ट मैच खेलेंगे जैसा कि पहले पुष्टि की गई थी.

बता दें कि हामिद शिनवारी ने ये बयान ऐसे समय में दिया जब तालिबान ने अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में जाकर टेस्ट मैच खेलने की मंजूरी दे दी. ये टेस्ट मैच 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट में खेला जाएगा. इससे पहले कोरोना संकट की वजह से उस क्रिकेट सीरीज को टाल दिया गया था. अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे से क्रिकेट पर भी अनिश्चितता के बादल मंडराने लगे थे. ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने से पहले अफगानिस्तान की टीम के यूएई में टी20 वर्ल्ड कप खेलना है.

IND vs ENG: बॉलिंग कोच भरत अरुण बोले- अश्विन से डरे हुए हैं अंग्रेज़, पिच से छेड़छाड़ कर सकती है इंग्लिश टीम

IND vs ENG: अश्विन के अभी तक नहीं खेलने पर मोईन अली बोले- मैं जडेजा को हमेशा अपनी टीम में रखता

Source link