Actress Rakul Preet Singh Reaches ED Office Will Be Questioned In Four Year Old Drugs Case

19

Drug Case: बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की डायरेक्टर एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए पहुंच चुकी हैं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से इस बारे में जानकारी मिली है. हाल ही में ईडी ने ड्रग्स से जुड़े चार साल पुराने एक मामले में कई सितारों को समन जारी किया था. 

साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे. इनमें से 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है. इसके बाद ईडी ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की. इस मामले में रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

इस वजह से जल्द हुई पेशी 

इससे पहले रकुल को 6 सितंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. लेकिन रकुल ने अधिकारियों से अनुरोध किया था कि या तो अपनी पूछताछ को टालने या टालने के लिए समय बदल दिया जाए. उनके अनुरोध पर विचार करने के बाद ईडी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ टाल दी और उन्हें 3 सितंबर को ही उनके सामने पेश होने को कहा. 

ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी किया तलब

इस मामले में ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी तलब किया है जो इस मामले की जांच कर रही है. दिलचस्प बात ये है कि जो एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है उसने सबूत के अभाव में इस मामले की जांच बीच में ही छोड़ दी है. आरोपित सितारों से भी पूछताछ हुई थी और उन्होंने इस आरोप को पूरी तरह खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें :-

Nusrat Jahan Photo: बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर लौटीं नुसरत जहां, फैंस के साथ शेयर की ये खास तस्वीर

Siddharth Shukla Death: सिद्धार्थ के आखिरी 15 घंटे में क्या-क्या हुआ? सुकून से सोए फिर ऐसे बिगड़ी तबीयत

Source link