Actress Kangana Ranaut Takes An Indirect Jibe At Deepika Padukone As She Hails The Supreme Court Verdict

37

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लोग दो गुटों में बट चुके हैं. वहीं हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपी है और रिया चक्रवर्ती की याचिका जिसमें उन्होंने केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी, उसको कोर्ट ने खारिज कर दिया है. अब इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है.

सुशांत के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कंगना ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए उनपर डिप्रेशन का धंधा चलाने का आरोप लगया है. हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है- ‘डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले लोगों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखाई है.’ कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए संस्था चलाती है. इसी वजह से कंगना ने दीपिका पर निशाना साधा है. इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा कि ‘अगर दीपिका पादुकोण कहती हैं कि वो अचानक 10 साल पहले हुए एक ब्रेकअप की वजह से उदास हो गई थी, तो हमें विश्वास है कि सुशांत को वही सम्मान मिलेगा. अगर मैं ये कहूं कि मैं मानसिक रूप से बीमार नहीं हूं या अगर सुशांत के पिता कहते हैं कि वो मानसिक रूप से बीमार नहीं है, तो उसे भी माना जाए, आप हम पर बीमारी क्यों लाद रहे हैं?’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here