Actress Kangana Ranaut Says She Was Drugged By A Character Actor When She Was Struggling | कंगना रनौत ने खोले कई राज़ कहा

38

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ना सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं बल्कि वो अपनी बेबाकी के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. कंगना बॉलीवुड की उन चुनिंदा अदाकाराओं में से एक हैं जो अपनी बात बिना किसी डर के सबके सामने रखती हैं. इसके अलावा ये तो हम सभी जानते हैं कि वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार इंसाफ की मांग कर रही हैं. हाल ही में कंगना ने सुशांत के केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी मदद की पेशकश की थी.



हाल ही में कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातों का खुलासा किया है. ‘कंगना ने बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में ही मनाली यानि अपना घर छोड़ दिया था. जब वो मुंबई आई तो एक एक्टर उनका दोस्त बन गया जिसने उन्हें फिल्मों में काम दिलाने में मदद करने का वादा किया. उस वक्त कंगना एक आंटी के साथ रहती थीं. कंगना के इस एक्टर दोस्त ने उस आंटी को भी इंप्रेस किया और खुद को कंगना का मेंटर बना लिया, जिसके बाद तीनों साथ में रहने लगे.

कंगना ने आगे कहा कि- ‘उस शख्स ने आंटी से लड़ाई कर उन्हें वहां से निकल जाने की बात की और घर में मुझे लॉक कर दिया. मैं कुछ भी करती उसका स्टाफ उसे बता देता. वो मुझे पार्टीज में लेकर जाता था. एक पार्टी में मुझे नशा सा महसूस हुआ. हम करीब आने लगे. मुझे महसूस होने लगा कि मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था क्योंकि जो कुछ हो रहा था वो मेरी मर्जी से नहीं हो रहा था. इस किस्से के बाद वो अपने आपको मेरा पति मानने लगा. जब मैं उससे कहती कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड नहीं हो तो वो मुझे मारने के लिए चप्पल उठाता था’.

इसके अलावा कंगना ने आगे बताया कि- ‘वो शख्स मुझे दुबई के लोगों के साथ मीटिंग पर ले जाता था. मुझे डर लगता था कि कहीं वो लोग मुझे दुबई सप्लाई ना कर दें. जब मुझे फिल्म गैंगस्टर मिली तो मैं शूट पर नहीं जा सकूं इसलिए वो मुझे इंजेक्शन देने लगा. उस वक्त अनुराग बासू ने मेरी मदद की थी’. वहीं कंगना ने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि- ‘रिया ने ड्रग्स किसी दूसरे देश से अरेंज करके मंगवाया होंगे. साथ ही कंगना ने कहा कि बॉलीवुड स्टार्स की वाइफ ऐसी ड्रग्स पार्टीज होस्ट करती हैं’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here