Actor Sooraj Pancholi Quits Instagram And Deletes His Social Media Posts I Need To Breathe | सूरज पंचोली ने छोड़ा इंस्टाग्राम और डिलीट की सारी पोस्ट, बोले

34

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है. उन्होंने बीती रात इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट को डिलीट कर दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम से अपनी पुरानी पोस्ट डिलीट कर दी हैं. उन्होंने केवल एक ही पोस्ट छोड़ी है. यह पोस्ट उनके 28वें जन्मदिन यानि 9 नवंबर 2018 की है. इस पोस्ट में दो एक हाथ में दो मोबत्तियां हैं. सूरज पंचोली को पिछले कई दिनों से टारगेट किया जा रहा था.

इसके साथ ही सूरज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इंस्टाग्राम छोड़ने की जानकारी दी और वापसी आने के भी संकेत दिए. उन्होंने लिखा,”फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम. जब दुनिया एक बेहतर जगह बन जाएगी तो उम्मीद है तुमसे फिर मुलाकात होगी.” इसके अलावा उन्होंने लिखा,”मुझे सांस की जरूरत है.” उन्होंने हैशटैग के साथ सफोकेटेड भी लिखा.

सूरज पंचोली का इंस्टाग्राम अकाउंट-

बता दें कि सूरज पंचोली का नाम दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत केस में जोड़ा जा रहा था. सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे है हैं. इससे परेशान होकर सूरज पंचोली ने मुंबई पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई थी. इस मामले में अपना आने से सूरज काफी परेशान हो रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सोमवार को (10 अगस्त) वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

मानसिक शोषण का आरोप

सूरज पंचोली ने शिकायत में कहा था कि कई खबरों में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन केस से उनका नाम जोड़ा जा रहा है. इससे उनका मानसिक शोषण हो रहा है. एक्टर के करीबी सूत्रों के मुताबिक, सूरज ने कई मीडिया हाउस, यूट्यूबर्स और कई अन्य लोगों को खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जो उनके खिलाफ फर्जी खबरें और सोशल मीडिया पर विवादित थ्योरीज बना रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्माः ‘अंजलि भाभी’ छोड़ा 12 साल पुराना शो, सामने आई ये बड़ी वजह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here