Actor Kangana Ranauts bodyguard arrested on charges of rape and cheating

84

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अंगरक्षक कुमार हेगड़े (Kangana Ranaut Body Gaurd Kumar Hegde) को कर्नाटक (Karnataka) में उसके गांव मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • कंगना रनौत का बॉडीगॉर्ड रेप के आरोप में गिरफ्तार
  • मुंबई पुलिस ने कुमार हेगड़े को कर्नाटक से किया गिरफ्तार
  • 30 वर्षीय ब्यूटीशियन ने रेप और धोखाधड़ी का लगाया आरोप

नयी दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अंगरक्षक कुमार हेगड़े (Kangana Ranaut Body Gaurd Kumar Hegde) को कर्नाटक (Karnataka) में उसके गांव मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. कंगना के बॉडीगार्ड हेगड़े पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) और महिला के साथ धोखाधड़ी के आरोप हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले मुंबई पुलिस ने कुमार हेगड़े के खिलाफ डीएन नगर थाने में साथी महिला के साथ दुष्कर्म (Rape Case) के एक मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी. मुंंबई पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुंबई पुलिस की एक टीम ने शनिवार को कुमार हेगड़े को मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

हेगड़े पर यह केस 30 साल की एक ब्यूटीशियन ने दर्ज कराया था वो भी मुंबई में रहती है. इस महिला ने हेगड़े पर शादी का झांसा देकर उसके खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. मुंबई पुलिस कंगना के बॉडीगार्ड को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है. हेगड़े पर दर्ज करवाई गई इस एफआईआर के मुताबिक  हेगड़े ने साल 2020 के जून में पीड़िता से विवाह करने का वादा किया था. इस वादे के साथ दोनों लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रहने लगे.

यह भी पढ़ेंःकंगना ने एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को ‘बिगड़ैल लड़की’ कहा

पीड़िता हेगड़े के इस प्रस्ताव पर लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए तैयार हो गई थी. ऐसा इसलिए कि उसे हेगड़े की बात पर इस बात का भरोसा था कि वो उसके साथ आने वाले समय में शादी कर लेगा. एक और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हेगड़े और पीड़िता दोनों एक-दूसरे को 8 साल से जानते हैं. पीड़िता ने अपनी दर्ज करवाई गई  शिकायत में आगे यह भी लिखवाया है कि उसने हेगड़े के साथ शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया था, लेकिन आरोपी हेगड़े ने पीड़िता को इसके लिए मजबूर किया था.

यह भी पढ़ेंःयौन हिंसा मामले पायल को मिला कंगना का साथ, कहा- अनुराग कश्यप की हो गिरफ्तारी

हेगड़े के मजबूर करने के बाद पीड़िता को हेगड़े के साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़े. पीड़िता ने इसके अलावा एक और आरोप हेगड़े पर लगाया था कि आरोपी हेगड़े ने अपनी मां की बीमारी का हवाला देकर उससे 50 हजार रुपये उधार लिए थे जिसके बाद उसे अपने गांव जाना पड़ेगा. इसके बाद हेगड़े अपने गांव चला गया और फिर उसकी मुलाकात पीड़िता से नहीं हुई.



संबंधित लेख

First Published : 30 May 2021, 10:29:11 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link