Actor Gurmeet Choudhary And His Wife Debina Bonnerjee Test Positive For COVID 19

59

पिछले कई महीनों से पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) की मार झेल रही है. हाल ही में खबर आई थी कि ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की मशहूर कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं और वो चंडीगढ के हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी हिंमाशी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद अपने फैंस को दी थी. वहीं अब खबर आ रही हैं कि मशहूर टीवी स्टार गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. आपको बता दें कि हिंमाशी खुराशा कुछ दिनों से कोरोना के चलते अपने घर पर ही डॉक्टर्स की देख रेख में आराम कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को उनकी तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

हिमांशी के बाद अब एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए बताई है. गुरमीत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर लिखा है- ‘मैं और मेरी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं. भगवान की कृपा से हम अभी ठीक हैं. हम अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं. पिछले कुछ दिनों में जो भी हमारे कॉन्टेक्ट में आया उन सभी से रिक्वेस्ट है कि अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.’

हिंमाशी खुराना, गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी के अलावा टीवी का लोकप्रिय शो इधर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘रीता रिपोर्टर’ का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा राजदा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने भी बाकी कलाकारों की तरह सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here