Actor Akshay Kumar Danced With BSF Jawans And Locals In Bandipora Gurez Sector Jammu And Kashmir See Video

56

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) आज कश्मीर पहुंचे जहां उन्होंने भारतीय जवानों के साथ समय बिताया, उनके साथ डांस किया और उनका हौसला बढ़ाया. अक्षय कुमार की जवानों के साथ तस्वीरें और डांस करते हुए वीडियो सामने आई है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर की है जिसमें अक्षय कुमार भारतीय जवानों(Indian Army) और कुछ स्थानीय लोगों के साथ खूब थिरकते नजर आ रहे हैं तो बीएसएफ(BSF) जवान भी उन्हें कैमरों में कैद कर रहे हैं. 

अक्षय आज कश्मीर घाटी के बांदीपुरा जिले के गुरेज सेक्टर पहुंचे थे. जो एलओसी से सटा इलाका है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने इस दुर्गम इलाके के नीरू गांव में स्कूल की बिल्डिंग का निर्माण कराने के लिए 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं. आज उसी सिलसिले में अक्षय कुमार वहां पहुंचे थे. जहां उन्होंने जवानों के लिए और जवानों ने उनके लिए इस दिन को यादगार बना दिया. 

अक्षय कुमार ने तस्वीरें की शेयर 
अक्षय ने भी अपने ट्विटर पर आज के खास दिन की खास तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बीएसएफ के जवानों के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होने खुद भी मिलिट्री जैसे कपड़े पहने हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड के खिलाड़ी कभी सैन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते तो कभी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा – सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताया. यहां आना हमेशा एक विनम्र अनुभव होता है. असली हीरो से मिलकर मेरा दिल सम्मान से भर जाता है. जहां अक्षय कुमार पहुंचे थे वो एक दुर्गम इलाका है जहां स्कूल, अस्पताल जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी है. ऐसे में अक्षय कुमार ने इन गावों में शिक्षा के स्तर को उठाने के लिए डोनेशन दिया हैं. जितना खुश अक्षय जवानों से मिलकर हुए तो वहीं ऐसा ही उत्साह बीएसएफ जवानों में भी एक्टर को देखने के लिए दिखा.   

ये भी पढ़ेंः Sara Ali Khan को देखकर कुछ ऐसा करते हैं Saif Ali Khan और Kareena Kapoor के छोटे लाडले, बहन को आ जाता है प्यार

 

 

Source link