Actor Abhishek Bachchan Yami Gautam And Nimrat Kaur To Star Together In A Project

58

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और यानी गौताम (Yami Gautam) की आनेवाली फिल्म ‘दसवी’ को लेकर काफी वक्त से चर्चा हो रही है. वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की एंट्री होने वाली है. ये वहीं निम्रत कौर हैं जो इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘एयरलिफ्ट’ और इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ ‘लंचबॉक्स’ जैसी फिल्मों में काम कर खूब वाहवाही लूट चुकी हैं. निम्रत पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं. अब उनके फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर है.

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम का नाम पहले ही फाइनल हो चुका है. अब ऐसे में दूसरी एक्ट्रेस के लिए निम्रत कौर को लिया जा रहा है. डायरेक्टर दिनेश विजन की टीम इस फिल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसीलिए फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर कास्ट तक हर चीज पर मज़बूती से काम किया जा रहा है. हालांकि निम्रत कौर के नाम को लेकर अभी तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘दसवी’ के अलावा निम्रत कौर का नाम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) प्रोडक्शन की एक फिल्म के लिए भी सामने आया है. सूत्रों के अनुसार किंग खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एक थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं जिसमें निम्रत और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लिए जाने की बात चल रही है. खबरें हैं कि फिल्म के मेकर्स इसकी कहानी और कास्ट का जल्द खुलासा करने वाली है. आखिरी बार निम्रत कौर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज ‘द टेस्ट केस’ में देखा गया था. अब अगर निम्रत का नाम अभिषेक की फिल्म के लिए कन्फर्म हो जाता है तो ये निम्रत के करियर के लिए एक बड़ा मौका साबित हो सकता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here