Abhishek Bachchan Hair Cut Shared Photo With New Look Befor After Picture | अभिषेक बच्चन ने कराया न्यू हेयर कट, फोटो शेयर कर बोले

81

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर बिफोर और आफ्टर कोलाज में है. मोनोक्रॉम में ली गई इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन ने हेयर से पहले की तस्वीर और हेयर कट के बाद की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह वापिस काम पर लोटने वाले हैं.

अभिषेक बच्चन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पहले और बाद में! काम पर वापस जान के वक्त हो गया है.” इसके साथ ही उन्हों बाल काटने वाला आलिम हकिम का भी धन्यावाद किया. अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस बिपासा बासु ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा,”अच्छे दिख रहे हो एबी(अभिषेक बच्चन).” इसके साथी ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर कमेंट किया. जबकि फिल्ममेकर जोया अख्तर ने स्माइली इमोजी कमेंट किया.

यहां देखिए अभिषेक बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अभिषेक बच्चन आखिरी बार वेब सीरीज ‘ब्रीथः इंटू द शेडोज’ में नजर आए थे. इसके बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए और लगभग एक महीन तक अपने पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में भर्ती रहे. इसके अलावा उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. हालांकि अब सब ठीक है. अस्पताल में रहने के दौरान अभिषेक बच्चन के बाल काफी लंबे हो गए थे. घरो लौटने के बाद उन्होंने बाल कटवाएं हैं.

‘द बिग बुल’ का इंतजार

इस बीच, अभिषेक अपनी आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हॉटस्टार वीआईपी के वर्चुअल इंटरेक्शन के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा था कि वह तीसरी बार अजय देवगन के साथ काम कर हैं. इससे पहले उन्होंने जमीर और बोल बच्चन में काम किया था. इस इवेंट में उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया था. यह फिल्म 80 और 90 के दशक की मुंबई पर आधारित कहानी है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here