Aamir Khan Personally Called Naga Chaitanya To Offer Him ‘Laal Singh Chaddha’

34

Laal Singh Chaddha Movie: तेलुगु एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya Movie) इस साल जुलाई में ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की टीम के साथ तब जुड़े जब वो लद्दाख में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. नागा ने लद्दाख में अपनी शूटिंग से आमिर (Aamir Khan Movie) और उनकी एक्स पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी. वहीं चैतन्य (Naga Chaitanya News) ने अब इस बारे में खुलासा किया है कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नागा चैतन्य ने बताया कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर काफी उत्साहित है.

Aamir Khan ने Naga Chaitanya को खुद कॉल करके ऑफर की थी फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’

फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. साल 1994 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. नागा चैतन्य ने बताया कि कोई भी आमिर खान के साथ कभी भी फिल्म की योजना नहीं बना सकता है. उन्हें मौका कैसे मिला इस बारे में जानकारी देते हुए नागा ने कहा कि, ‘उन्हें आमिर खान का फोन आया. स्क्रिप्ट पर चर्चा करने के बाद वो आखिरी फैसले पर चर्चा करने के लिए मुंबई गए. फिर उसके बाद मैं जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का हिस्सा बन गया. नागा ने आगे खुलासा किया कि आमिर खान उनके कुछ प्रदर्शनों को देखने के बाद प्रभावित हुए. आमिर को लगा था कि वो उनके मन में उस भूमिका के लिए उपयुक्त हूं.’

नागा चैतन्य फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के दोस्त की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. करीना कपूर खान इस फिल्म में आमिर के साथ मुख्य भूमिका में हैं. दोनों हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए मुंबई में एकजुट हुए. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में पर्दे पर आने वाली है.

Laal Singh Chaddha: मैटरनिटी ब्रेक के बाद Aamir Khan की फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटीं Kareena Kapoor Khan

Kiara Advani दिखीं दुल्हन के अवतार में, संग नजर आए Aamir Khan

Source link