Aamir Khan Daughter Ira Khan Hair Stylist Gives Boyfriend Nupur Shikhare A Haircut

303

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान हेयर स्टाइलिस्ट बन गई हैं. उन्होंने फिटनेस ट्रेनर ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के बाल काटे. बाल काटने के दौरान उनमें भटकाव भी आया. वह अपने मोबाइल को बार-बार देख रही थीं. नुपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस मेकओवर सेशन के दौरान की एक सेल्फी भी शेयर की है.

इस सेल्फी में इरा खान अपने मोबाइल में देख रही हैं. इसमें देख सकते हैं कि इरा ने सीधे हाथ में एक कैंची पकड़ रखी है और दूसरे हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ है. इस सेल्फी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”भटकाव, मैं तुमसे कहता हूं! फोकस करो इरा खान.” इस मजाकिया अंदाज में उन्होंने इरा की शिकायत की. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी भी इसमें एड किया.

इरा खान ने दिया ये जवाब

वहीं, इरा खान ने भी इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट किया और नुपुर की शिकायत का फनी अंदाज में जवाब में दिया. उन्होंने कहा,”तुम भी बैठकर कैटन खेल रहे थे.” बता दें कि पिछले महीने वेलनटाइन डे के मौके पर इरा खान ने सार्वजनिक तौर पर नुपुर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था.

यहां देखिए इरा खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

वेलेनटाइन डे पर किया प्यार का इजहार

प्रोमिस डे पर इरा खान ने लिखा,”आपके साथ वादा करना भी एक सम्मान की बात है.”कैप्शन में इरा खान ने नुपुर शिखरे को अपना ‘वैलेंटाइन’ और ‘ड्रीम बॉय’ भी बताया. इसके कुछ दिन बाद इरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक गुलाब के आर्टिफीशियल फूलों का वीडियो शेयर किया है इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि ये फूल नूपुर ने ही उनके लिए बनाए हैं.

प्रोमिस डे पर किया वादा

वहीं दूसरे वीडियो में उन्होंने फोन चलाते नूपुर का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा है ‘मेरे साथ घर में रहोगे?’ प्रॉमिस डे पर ही इरा ने एक पोस्ट के जरिए ऐलान किया था कि वह नुपुर को डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-

भगवान का नाम लेकर Anupam kher ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, देखें वीडियो

पठान फिल्म में टाइगर बनकर शाहरुख को बचाएंगे सलमान खान, एंट्री होगी धमाकेदार, जानें अपडेट्स

Source link