7 boys gang raped 10 year old girl in rewari six accused are minors रेवाड़ीः 10 साल की मासूम का 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, छह आरोपी महज 10-12 साल के  

110

का कहना हे कि लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया। इसमें लड़की के साथ हुए गैंगरेप की पुष्टि हुई है। हैरानी की बात तो यह है कि 7 आरोपियों में से तीन नाबालिग लड़की के रिश्‍तेदार हैं।

10 साल की मासूम का 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, छह आरोपी महज 10-12 साल के (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • रेवाड़ी में 24 मई को कुछ बच्‍चे स्‍कूल की बिल्डिंग में चले गए
  • सात लड़कों ने एक 10 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया
  • घटना का वीडियो पीड़‍ित लड़की के पड़ोसियों ने सोशल मीडिया पर देखा

रेवाड़ी:

हरियाणा के रेवाड़ी में हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सात लड़कों ने एक 10 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया. हैरानी की बात यह है कि आरोपियों में से छह की उम्र 10 से 12 साल के बीच है. यह घटना एक सप्‍ताह बाद तब उजागर हुई घटना का वीडियो पीड़‍ित लड़की के पड़ोसियों ने सोशल मीडिया पर देखा. पड़ोसियों ने मामले की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद मामला पुलिस तब पहुंचा. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी पीड़िता के पड़ोसी भी हैं जिनमें से तीन उसके रिश्तेदार हैं. 

रेवाड़ी के डीएसपी (हेडक्‍वॉर्टर) हंसराज ने बताया कि पुलिस को मामले की जानकारी 9 जून को मिली. पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 376डी, 354सी, 506, पॉक्‍सो, आईटी ऐक्‍ट और एससी/एसटी ऐक्‍ट के तहत दर्ज कराया गया है. पुलिस का कहना हे कि लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया. इसमें लड़की के साथ हुए गैंगरेप की पुष्टि हुई है. हैरानी की बात तो यह है कि 7 आरोपियों में से तीन नाबालिग लड़की के रिश्‍तेदार हैं.

यह भी पढ़ेंः नुसरत जहां के आरोपों के बाद अब पति निखिल जैन ने किया शादी से जुड़ा बड़ा खुलासा

छह आरोपी हैं नाबालिग
पुलिस का कहना है कि छह आरोपियों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है जबकि एक ही उम्र 18 साल है. लड़की के पड़ोसी ने इन आरोपियों की वीडियो के आधार पर पहचान की है. डीएसपी हंसराज ने बताया, ‘जैसे ही मामला हमारे सामने लाया गया हमने आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपी 6 नाब‍ालिगों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करने के बाद सुधारगृह में भेज दिया गया है. वहीं 18 साल के आरोपी को कोर्ट के सामने पेश करने के बाद जिला जेल में भेज दिया गया.  

घटना के बाद भी सामान्य दिख रहे थे आरोपी
पुलिस के मुताबिक घटना के बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को नहीं दी थी. आरोपियों ने भी इसकी किसी से चर्चा नहीं की. आरोपी सामान्‍य दिनों की तरह अपने काम करते रहे, उनकी हिम्‍मत तो इतनी बढ़ गई कि उन्‍होंने यह वीडियो भी शेयर कर दिया. 8 जून को जब पीड़िता के पड़ोसियों ने वीडियो देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी. परिजनों ने जब वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए. बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.



संबंधित लेख

First Published : 11 Jun 2021, 10:39:15 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link