68 साल के बुजुर्ग ने 30 कुत्तों को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर उठी इंसाफ की मांग sorry sheru trends on twitter as 68 years old man rapes 30 dogs in mumbai

15

मुंबई के अंधेरी में रहने वाले 68 साल के बुजुर्ग अहमद शाह ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

68 साल के बुजुर्ग ने 30 कुत्तों को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • मुंबई के अंधेरी का है पूरा मामला
  • 68 वर्षीय आरोपी अहमद शाह गिरफ्तार
  • 30 कुत्तों के साथ कुकर्म करने का है आरोप

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से कुत्तों के साथ दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसे जानने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. जी हां, मुंबई के अंधेरी में रहने वाले 68 साल के बुजुर्ग अहमद शाह ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. कुत्ते के साथ दुष्कर्म करते हुए एक शख्स ने अहमद शाह की वीडियो बना ली, जिसकी तर्ज पर अहमद शाह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी अहमद शाह को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सामने आने पर सोशल मीडिया पर पीड़ित कुत्तों को इंसाफ दिलाने की मांग तेज हो गई है.

ये भी पढ़ें- कभी चाय पिलाकर 8 रुपये महीना कमाते थे विजय सिंह, आज हैं करोड़ों के मालिक

सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #SorrySheru ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स #SorrySheru पर ट्वीट कर पीड़ित कुत्तों के लिए इंसाफ मांग रहे हैं. इसके साथ ही लोग पीटा और देश की सेलिब्रिटीज को टैग कर रहे हैं. इस पूरे मामले में यूजर्स लिबरल्स की भी काफी आलोचना कर रहे हैं जो जानवरों को लेकर तरह-तरह के ट्वीट्स करते हैं और इस मामले में मुंह पर ताला लगाए बैठे हैं. @ManofGratitude नाम के एक यूजर ने लिखा, ”मेरा डॉगी उस वक्त डर गया जब मैंने उससे कहा कि खाना खा ले वरना अहमद आ जाएगा.”

ये भी पढ़ें- कानपुर मेडिकल कॉलेज में प्रिसिंपल के सामने किया स्टंट, वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 68 वर्षीय आरोपी अहमद शाह पेशे से सब्जी विक्रेता है. इसके अलावा आरोपी के परिजनों ने उस शख्स की जमकर पिटाई भी की है, जिसने अहमद का कुत्ते के साथ कुकर्म करते हुए वीडियो बनाया था. गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कहा कि उसने कुत्तों के साथ जो कुछ भी किया है, वह कोई अपराध नहीं है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी अहमद शाह के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Video: शिप्रा नदी के अंदर हो रहे धमाके, पानी में जल रहे शोले, इलाके में दहशत



संबंधित लेख

First Published : 15 Mar 2021, 11:01:43 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link