Sakshi Dhoni Reacts On Ravindra Jadeja’s Batting See Instagram Story

11


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने केकेआर के खिलाफ सीएसके को मिली धमाकेदार जीत के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में रवींद्र जडेजा की एक तस्वीर शेयर की है.  साक्षी ने तस्वीर पर लिखा, “बाप रे बाप (ओह माय गॉड!)”

जडेजा बने जीत के हीरो

केकेआर के खिलाफ रवींद्र जडेजा की तूफानी पारी ने मैच को आखिरी गेदं पर रोमांच बनाए रखा. 20वां ओवर कमलेश नागरकोटि लेकर आए. उस समय चेन्नई को जीत के लिए 10 रन की जरूरत थी. पहली गेंद पर कोई रन नहीं गया. नागरकोटि के सामने सैम करन थे. दूसरी गेंद पर दो रन मिले. तीसरी गेंद पर एक रन बने और अब रवींद्र जडेजा स्ट्राइक पर आ गए. चौथी गेंद पर डॉट बॉल हो गई और कोई रन नहीं मिला. पांचवी गेंद पर फिर रवींद्र जडेजा ने सिक्स जड़ दिया. सिक्स के बाद चेन्नई को जीत के लिए एक बॉल पर एक रन चाहिए था. उसके बाद आखिरी गेंद पर फिर जडेजा ने सिक्स मारकर मैच जीत दिया.

सीएसके को जीत के लिए बनाने थे 173 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए . टीम के सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा ने 87 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, ओपनर शुभमन गिल ने 26 और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए. चेन्नई के लिए लुंगी गिडी ने 2 विकेट झटके, जबकि मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा और कर्ण शर्मा को 1-1 विकेट मिला.

आकाश चोपड़ा ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

पूर्व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दिग्गज कमेंटेटर के मुताबिक केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को आगे बढ़कर टीम की जिम्मेदारी उठानी चाहिए. उनके मुताबिक केकेआर का प्रदर्शन काफी ऊपर-नीचे रहा है और इसी वजह से वे मुश्किल स्थिति में रहे हैं. उन्होंने कहा ” एक मुकाबला आसानी से जीतने के बाद केकेआर की टीम अगला मैच हार गई. उनकी टीम का प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और ऐसे में आप सोचने लगते हैं कि क्या गलत हो रहा है.”

ये भी पढ़ें

KXIP vs RR: ऐसी हो सकती है पंजाब और राजस्थान की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडेक्शन

9 साल पहले ही रोहित शर्मा ने कर दी थी सूर्यकुमार यादव के स्टार बनने की भविष्यवाणी, वायरल हो रहा है 2011 का ट्वीट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here