Brutal Murder: Married man in relationship with three women, girlfriend stabbed and killed with knives 50 times – Brutal Murder : तीन महिलाओं संग रिश्‍ते में था शादीशुदा मर्द, गर्लफ्रेंड ने 50 बार चाकुओं से गोदकर मार डाला

13

तीन महिलाओं से रिश्‍ता रखने वाले शादीशुदा ब्‍वायफ्रेंड को एक महिला ने चाकुओं से गोदकर मार डाला. महिला ने ब्‍वायफ्रेंड पर चाकुओं से 50 बार वार किया. उसके बाद महिला ने आत्‍महत्‍या भी कर ली.

तीन महिलाओं संग रिश्‍ते में था शादीशुदा मर्द, गर्लफ्रेंड ने मार डाला (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

तीन महिलाओं से रिश्‍ता रखने वाले शादीशुदा ब्‍वायफ्रेंड को एक महिला ने चाकुओं से गोदकर मार डाला. महिला ने ब्‍वायफ्रेंड पर चाकुओं से 50 बार वार किया. उसके बाद महिला ने आत्‍महत्‍या भी कर ली. मृत शख्स का नाम गैरी विलियम्स था और वह ब्रिटेन के साउथ वेल्स में रहता था. विलियम्‍स की उम्र 58 साल थी. हत्‍या करने वाली महिला का नाम जेसिना शेरिडन था और वह 46 साल की थी. विलियम्स के दो सीक्रेट गर्लफ्रेंड में से एक शेरिडन थी. विलियम्‍स ने पिछले साल क्रिसमस से एक दिन पहले अपनी पत्‍नी एलैने को बताया था कि वह बिजनेस ट्रिप पर जा रहे हैं, लेकिन वह शेरिडन के साथ रात बिताने गया था. 

ब्रिटेन की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्‍स शादीशुदा था फिर भी ‘सीक्रेट ट्रिपल लाइफ’ जी रहा था. वह तीन महिलाओं के संपर्क में था लेकिन किसी भी महिला को दूसरे रिश्‍ते के बारे में पता नहीं थी. 

सीक्रेट गर्लफ्रेंड शेरिडन और विलियम्स के बीच लड़ाई हो गई थी और बाद में दोनों शेरिडन के घर में मृत मिले थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि विलियम्स पर 50 से अधिक बार चाकू से वार किया गया था.

संबंधित लेख



First Published : 17 Oct 2020, 04:01:27 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here