Service on social media platform Twitter was interrupted, restored after two hours – सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सेवा रही बाधित, दो घंटे बाद हुई बहाल

13

प्रतीकात्मक तस्वीर

सैन फ्रांसिस्को:

दुनिया भर में करोड़ों लोगों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तकनीकी समस्या के कारण सेवा दो घंटे तक प्रभावित रही. जिसके बाद ट्विटर सेवा गुरुवार शाम को बहाल हुई. ट्विटर के लिए यह एक नया झटका है क्योंकि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  पर पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन के पक्ष में काम करने के आरोप लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: भारत ने पाकिस्तान को वार्ता की इच्छा व्यक्त करते हुए कोई संदेश नहीं भेजा है :विदेश मंत्रालय

कैलिफोर्निया स्थित कंपनी ने ट्वीट किया, “आप में से कई लोगों के लिए  ट्विटर सेवा डाउन चल रही है और हम इसे वापस लाने और सभी के लिए काम करने के लिए काम कर रहे हैं.” “हमें अपने आंतरिक सिस्टम से कुछ परेशानी थी. सुरक्षा प्रभावित होने या हैकिंग जैसी कोई बात नहीं है.”

दरअसल कई यूजर्स ट्वीट नहीं कर पा रहे थे.  Downdetector.com के अनुसार, प्रत्येक महाद्वीप के उपयोगकर्ताओं ने प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने में असमर्थ होने की सूचना दी थी, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्वी और पश्चिमी तटों पर, साथ ही साथ जापान से ज्यादा शिकायतें मिलीं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here