Video: यूपी विधानसभा के बाहर महिला ने खुद को लगाई आग, धर्म बदलकर किया था निकाह Woman set herself on fire outside UP assembly she converted herself into islam lucknow news uttar pradesh

11

जानकारी के मुताबिक अंजना ने धर्म बदलकर एक मुस्लिम शख्स के साथ निकाह किया था. धर्म बदलने के बाद अंजना का नाम आइसा रखा गया था. फिलहाल, महिला का पति सऊदी अरब में है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बुरी तरह से झुलसी अंजना को अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. राजधानी लखनऊ स्थित विधानसभा (UP Assembly) के बाहर एक महिला ने खुद को आग लगा ली. महिला का नाम अंजना तिवारी (Anjana Tiwari) बताया जा रहा है, जिसने मंगलवार सुबह विधानसभा गेट के बाहर खुद को आग के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- Baba Ka Dhaba: जानिए, क्यों कर रहा है ‘बाबा का ढाबा’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड

घटना के समय मौके पर मौजूद यूपी पुलिस के जवान ने एक अन्य शख्स की मदद से महिला के शरीर में लगी आग को कपड़े से बुझाया, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अंजना तिवारी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, क्योंकि उसके शरीर का ज्यादातर हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाया हुआ है बेंगलुरू का कलाकार, पुराने टाइपराइटर से बना देते हैं अद्भुत तस्वीरें

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंजना ने धर्म बदलकर एक मुस्लिम शख्स के साथ निकाह किया था. धर्म बदलने के बाद अंजना का नाम आइसा रखा गया था. फिलहाल, महिला का पति सऊदी अरब में है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

संबंधित लेख



First Published : 13 Oct 2020, 01:17:41 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here