Sushant Singh Rajput Friend Yuvraj Reveals Film Industry Is All About Drug Parties Which Sushaht Was Facing | सुशांत के दोस्त युवराज का बड़ा खुलासा

4

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह रजापूत की मौत से शुरू हुआ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा जहां संसद में गूंज उठा है तो वहीं अब सुशांत के दोस्त युवराज ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. युवराज खुद एक प्रोड्यूसर है और कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. सुशांत और युवराज की दोस्ती स्ट्रगल के दिनों में ऑडिशंस के दौरान हुई थी.

सुशांत के दोस्त युवाज ने ड्रग्स के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे या नहीं. मैं सुशांत की सिर्फ प्रोफेशनली ही जानता हूं. करीब तीन साल हमने साथ में ऑडिशंस दिए. इंडस्ट्री में स्ट्रग्ल के दिनों में हम एक दूसरे को जानते थे. धीरे-धीरे मिले-जुले तो दोस्ती हो गई. मुझे को कोई ऐसी घना याद नहीं कि सुशांत ड्रग्स लेते हो. मैं जिस सुंशात तो जानता हूं वो बहुत की मेहनती और संघर्षी थे. मेरा मानना है कि सुशांत के लिए ऐसी बाते करना ठीक नहीं हैं. लेकिन जो लोग उनके ज्यादा करीब थे वो शायद उन्हें और भी अच्छे से जानते हों. “

युवराज ने बताया, “साल 2006-07 में करियर की शुरूआत में हम ऑडिशंस में मिलते थे इसके बाद 2010 में मैं दिल्ली अपने परिवार के पास आ गया था. फिल्म छिछोरे की रिलीज के बाद मेरी सुशांत से बात हुई थी.”

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर युवराज का कहना है कि “इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा मात्रा में ड्रग्स का चलन है. बड़े सितारों की पार्टी में अधिक मात्रा में ड्रग्स का सेवन किया जाता है. अगर इन बड़े फिल्मी लोगों के साथ ड्रग्स ना लिया जाए तो ये आपको काम नहीं देते था फिर आपको फिल्मों में नहीं लेते. अगर आप इसके सर्किल में नहीं घूमेंगे तो ये आपको आउटकास्ट करेंगे, आपके टार्गेट को नीचा करेंगे आपको नीता दिखाएंगे. ये इंडस्ट्री का एक हिस्सा है, सुशांत भी वहीं झेल रहा था मैं भी वहीं झेलता हूं. मेरे हाथ से तीन-चार फिल्मे गई है फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों को मिली है.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here