Good news for stock market investors, these IPOs are coming next week-शेयर मार्केट के निवेशकों के लिए खुशखबरी, अगले हफ्ते आ रहे हैं ये बेहतरीन IPO

5

मर्चेंट बैंकिंग सूत्रों ने बताया कि कैम्स और केमकॉन स्पेशियल्टी का IPO 21 सितंबर को खुलकर 23 सितंबर को बंद होगा. कैम्स का आईपीओ 1,500 से 1,600 करोड़ रुपये और केमकॉन स्पेशियल्टी केमिकल्स का 350 करोड़ रुपये का है.

Bhasha | Updated on: 15 Sep 2020, 01:20:49 PM

आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एनएसई समर्थित कंप्यूटर एज मैनेजमेंट सर्विसेज (कैम्स) तथा फार्मास्युटिकल्स रसायन विनिर्माता केमकॉन स्पेशियल्टी केमिकल्स का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) 21 सितंबर को आने की उम्मीद है. मर्चेंट बैंकिंग सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी. इससे पहले पिछले सप्ताह हैप्पिएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज और रूट मोबाइल के आईपीओ को संस्थागत के साथ खुदरा निवेशकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

यह भी पढ़ें: एशियाई विकास बैंक ने भारतीय अर्थव्यवस्था में भारी गिरावट का अनुमान जताया

21 सितंबर को खुलेगा कैम्स और केमकॉन स्पेशियल्टी का आईपीओ
मर्चेंट बैंकिंग सूत्रों ने बताया कि कैम्स और केमकॉन स्पेशियल्टी का आईपीओ 21 सितंबर को खुलकर 23 सितंबर को बंद होगा. कैम्स का आईपीओ 1,500 से 1,600 करोड़ रुपये और केमकॉन स्पेशियल्टी केमिकल्स का 350 करोड़ रुपये का है. कैम्स के आईपीओ के तहत 1.22 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश की जाएगी. चेन्नई मुख्यालय वाली कैम्स का सह-स्वामित्व एनएसई इन्वेस्टमेंट्स, वारबर्ग पिन्कस, फेरिंग कैपिटल, एसीएसवाईएस इन्वेस्टमेंट्स तथा एचडीएफसी ग्रुप के पास है.

यह भी पढ़ें: सरकारी कंपनियों के शेयरधारकों को 6 साल में हुआ सबसे ज्यादा नुकसान, जानिए वजह

कंपनी के आईपीओ का प्रबंधन कोटक महिंद्रा कैपिटल, एचडीएफसी बैंक लि., आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज और नोमुरा फाइनेंशियल एडवाइजरी एंड सिक्योरिटीज (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड कर रही है. वहीं केमकॉन स्पेशियल्टी केमिकल्स के आईपीओ के तहत 175 करोड़ रुपये के नए शेयर और प्रवर्तकों द्वारा 43 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश की जाएगी. इंटेन्सिव फिस्कल सर्विसेज और एंबिट कैपिटल आईपीओ की प्रबंधक हैं.

संबंधित लेख



First Published : 15 Sep 2020, 01:18:54 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here