gangrape video viral girl police balliya uttar pradesh,

26

बलिया में दिन दहाड़े एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी. दरिंदों ने पहले लड़की को मारा पीटा, फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप किया.

क्राइम (Photo Credit: फाइल फोटो)

बलिया:

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है. अपराधियों में कानून का खौफ नहीं दिखाई दे रहा है. सूबे में आए दिन बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे है. महिलाएं तो एकदम सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश में आए दिन महिलाओं के साथ क्राइम का मामला सामने आता है. दरअसल, बलिया में दिन दहाड़े एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी. दरिंदों ने पहले लड़की को मारा पीटा, फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, एसपी ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : कल्याण सिंह कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

इस गैंगरेप की घटना को उजागर आईजी उत्तर प्रदेश अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर किया. साथ ही अपनी तरफ फेफना थाने में शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच जुट गई है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे-मारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पीड़िता को पूरा इंसाफ मिलेगा.

यह भी पढ़ें : कितने लाख लोगों ने Live देखा? वर्चुअल रैलियों के लिए यही भीड़ का पैमाना

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कई लड़कों ने अकेली लड़की को सुनसान जगह पर घेर रखा है. लड़के उसके साथ जबरदस्ती कर रहे है. लड़की आरोपी लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है और अपनी आबरू की भीख मांग रही है, लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं और उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं. एसपी ने कहा कि सोशल मीडिया से संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई होगी. फिलहाल, अभी तक पीड़िता या उसके परिवार का कोई सदस्य सामने नहीं आया है, लेकिन पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

संबंधित लेख



First Published : 15 Sep 2020, 02:07:58 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here