15 दिन पत्नी ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध तो पति को आया गुस्सा, किया कत्ल, 3 बच्चों को भी मार डाला 15 days wife did not make physical relations, husband got angry, murdered, killed 3 children

106

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपने 3 बच्चों को नहर में फेंक दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • मुजफ्फरनगर में पति ने किया पत्नी का कत्ल
  • शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर हत्या
  • शख्स ने अपने 3 बच्चों को भी नहर में फेंका

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपने 3 बच्चों को नहर में फेंक दिया. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. यह घटना मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के बसेड़ी गांव में हुई. अभी तक तीनों बच्चों का पता नहीं चल सका है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और गोताखोर बच्चों को तलाशने में जुटे, मगर अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : 300 रुपये के लिए रिश्तेदार का कत्ल, पहले जमकर पीटा फिर बिजली के खंभे में दे मारा सिर 

इस घटना के पीछे की जो वजह बताई जा रही है, उसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. बताया जा रहा है कि बीते 15 दिनों से पत्नी के शारीरिक संबंध ना बनाने से पति काफी नाराज हो गया था और उसने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी. इस 37 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की. इसके बाद वह अपने तीन बच्चों को नहर के पास ले गया और फिर तीनों को फेंक दिया. इनमें बेटा वंश और दो बेटिया सोनिया और हर्षिता शामित हैं. 

यह भी पढ़ें : देवर-भाभी के बीच पनप रहा था प्यार, अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति का मर्डर

ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लगभग दो हफ्ते से पत्नी उसके साथ संबंध नहीं बना रही थी. जिसके बाद मंगलवार की रात को उसने निर्णय लिया कि अगर उसकी पत्नी सुबह बात नहीं मानेगी तो वह इसकी हत्या कर देगा. जब अगली सुबह पत्नी ने पास आने से मना किया तो उसने गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें :

ब्लैक फंगस : इंजेक्शन की कालाबाजारी के 2 आरोपी गिरफ्तार, अस्पताल सुपरवाइजर भी शामिल 

सिर्फ 500 रुपये में अपनी 5 साल की बेटी को बेच रही थी महिला, गिरफ्तार



संबंधित लेख

First Published : 27 May 2021, 02:11:25 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link