होली पर सैफई जाते समय अखिलेश ने बेटियों संग किया रोडवेज बस से सफर, बोले- 2022 में चलवाएंगे वर्ल्ड क्लास बस samajawadi party chief akhilesh yadav travelled by up roadways bus while going to safai on holi upns

55

होली पर सैफई जाते समय अखिलेश ने बेटियों संग किया रोडवेज बस से सफर

वह कन्नौज से पहले रोडवेज बस (UP Roadways) में अपनी दोनों पुत्रियों अदिति यादव व टीना यादव के साथ रोडवेज की बस में बैठ गए.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को अपने पैतृक घर सैफई जाते वक्त आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway) पर यूपी परिवाहन निगम की बस से यात्रा की. इस दौरान उनके साथ दोनों बेटियां भी बस में थीं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वर्ष 2022 में आकर हम यूपी रोडवेज में हर जगह वर्ल्ड क्लास बस चलवाएंगे.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘होली पर घर जाते हुए एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस में यात्रा की. जितनी अच्छी सड़क बनाई, उतनी ही अच्छी बसों पर जनता का पूरा हक है, यही सोचकर हमने दुनिया की सबसे अच्छी बसें चलाने का निर्णय लिया था. वर्ष 2022 में आकर हम यूपी रोडवेज में हर जगह वर्ल्ड क्लास बस चलवाएंगे. लखनऊ से अपने घर सैफई आते हुए रास्ते में अखिलेश ने लगभग 10 किमी तक रोडवेज बस में यात्रा की. वह कन्नौज से पहले रोडवेज बस में अपनी दोनों पुत्रियों अदिति यादव व टीना यादव के साथ रोडवेज की बस में बैठ गए.

उन्होंने यात्रियों से संवाद किया और कहा कि इतनी अच्छी उन्होंने सड़क बनवाई थी उतनी अच्छी बसों पर जनता का पूरा हक है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव होली मनाने के लिए सपरिवार पैतृक गांव सैफई पहुंच गये. उन्होंने अपने आवास पर बनाए गए मंच से कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दीं. अखिलेश यादव अपने परिवार के सदस्यों के साथ हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने आवास पर फूलों की होली खेलेंगे. इसके लिए कार्यकर्ताओं को आमंत्रण भी दिया गया है.







Source link