होली के दिन CM योगी पर बरसे अखिलेश, कहा- मुख्यमंत्री रहते यह उनकी आखिरी होली

53

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ की यह आखिरी होली है, अगले वर्ष नई सरकार के साथ जनता को होली मनाने का मौका मिलेगा

होली मनाने अपने गांव सैफई पहुंचे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा अगले वर्ष प्रदेश को नई सरकार के साथ होली (Holi 2021) मनाने का मौका मिलेगा, जनता इसके लिए तैयार है. अखिलेश ने कहा कि पंचायत चुनावों में बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी. जनता को यह आशंका है कि कहीं बीजेपी बेइमानी पर न उतर आए

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने होली के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तंज कसते कहा कि योगी जी की मुख्यमंत्री रहते हुए यह आखिरी होली है. अगले साल जनता को नई सरकार के साथ होली (Holi 2021) मनाने का मौका मिलेगा. अपने गांव सैफई में होली मनाने पहुंचे अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो समाजवादी पार्टी के कामों को अपना बताने में जुटी हुई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बुरा न मानो होली है. लेकिन फिर भी यह बात कहनी चाहिए कि जितना भेदभाव बीजेपी की सरकार में हो रहा है, उतना कभी किसी की सरकार में नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इसके कई उदाहरण हैं. मसलन शेर पले-बढ़े यहां पर, लायन सफारी शुरू होनी चाहिए थी. लेकिन लायन सफारी इसलिए नहीं शुरू हुई क्योंकि इससे देश-दुनिया का आकर्षण इटावा की तरफ बढ़ेगा, टूरिज्म बढ़ेगा. इससे किसी न किसी को रोजगार मिलेगा. लेकिन सरकार जानबूझकर इटावा और समाजवादी कार्यक्रमों से भेदभाव कर रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार ने समाजवादी पार्टी की सरकार की योजनाओं में लेट-लतीफी की. पहले हमारी योजनाओं को अपना बताकर उनका उद्घाटन किया गया. मगर अब तो पट्टियां भी बदली जा रही हैं. उन्होंने कहा कि अगले वर्ष प्रदेश को नई सरकार के साथ होली मनाने का मौका मिलेगा, जनता इसके लिए तैयार है. अखिलेश ने कहा कि पंचायत चुनावों में बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी. जनता को यह आशंका है कि कहीं बीजेपी बेइमानी पर न उतर आए.







Source link