होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया की जुलाई अनुक्रमिक बिक्री 66 प्रतिशत बढ़ी

30

नई दिल्ली:
दोपहिया वाहन प्रमुख होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया) ने मंगलवार को जुलाई 2021 में क्रमिक रूप से कुल बिक्री में 66 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की।

तदनुसार, होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया की जुलाई महीने में कुल बिक्री 3,85,533 इकाई रही, जो जून की तुलना में 66 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज किया है।

इसमें 3,40,133 यूनिट की घरेलू बिक्री और निर्यात में 45,400 यूनिट शामिल हैं।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक, बिक्री और विपणन, यदविंदर सिंह गुलेरिया के अनुसार, बाजार की स्थिति की निगरानी करते हुए धीरे-धीरे उत्पादन में वृद्धि, होंडा की बिक्री की गति जुलाई महीने में 4 लाख यूनिट के करीब पहुंचने के साथ तेजी से बढ़ रही है। अधिकांश के साथ हमारे डीलर नेटवर्क ने देश भर में परिचालन फिर से शुरू किया, स्कूटर के बाद मोटरसाइकिलों के लिए पूछताछ में तेज वृद्धि देखी जा रही है।

उन्होंने कहा, अच्छे मानसून, व्यक्तिगत गतिशीलता और आगामी त्योहारों के मौसम के लिए बढ़ती प्राथमिकता के कारण, हम बाजार के लिए तेजी से वसूली की उम्मीद करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link