‘हैलो पुलिस कंट्रोल रूम! मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है, मुझे पकड़कर ले जाइए’

78

कप्तानगंज पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवा कर पति को हिरासत में ले लिया.

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने फिल्मी अंदाज में इसकी जानकारी WhatsApp पर सबसे पहले अपने साले को दी. फिर उसने डायल 112 पर फोन करके पुलिस से कहा कि आप मुझे पकड़कर ले जाइए.

बस्ती. बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने फिल्मी अंदाज में पहले हत्या की जानकारी WhatsApp पर अपने साले को दी. पति यहीं नहीं रुका. उसने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बताया कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव कमरे में रखा है, आप मुझे यहां से पकड़ कर ले जाइए. एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी ने खुद अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है.

चार साल पहले हुई थी शादी
गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र वीरपुर गांव निवासी राधेश्याम पांडे की बेटी पुष्पा शादी बीते 4 साल पहले कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटीदेई बुजुर्ग गांव निवासी अमरेश मिश्रा पुत्र गुरु प्रसाद मिश्रा के साथ हुई थी. मृतका के पिता की मानें तो शादी के कुछ दिन बाद से पुष्पा का पति अमरेश उसे दहेज के लिए अक्सर प्रताड़ित करता था. मारता-पीटता था. मृतका के घरवाले आकर दोनों के बीच सुलह समझौता कराकर चले जाते थे. पुष्पा अभी 3 दिन पहले अपने मायके से पति के साथ ससुराल आई थी.

कल फिर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. ससुराल पक्ष के लोग पुष्पा के घर आकर दोनों के बीच सुलह समझौता कराया जिसके बाद पुष्प मायके आ गई. एक बार फिर दोनों के बीच विवाद हुआ और पुष्पा के पति अमरेश तिवारी उसकी हत्या कर दी. यही नहीं हत्या करने के बाद अमरेश ने इसकी सूचना अपने साले को व्हाट्सएप पर दी. डायल 112 पर फोन करके बताया कि हमने अपनी पत्नी की हत्या कर दी हैं और शव कमरे में है. आप मुझे पकड़ लीजिए.कप्तानगंज पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवा कर पति को हिरासत में ले लिया. फॉरेंसिक जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक किसी पक्ष से कोई कोई तहरीर आने पर नहीं दी थी. थानाध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि चौकीदार की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर गई थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी ने खुद अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है.






Source link