स्कूटी में लगी आग और जिंदा जल गया शख्स, देखें दिल दहला देने वाला Video Scooty fire and person burnt alive, watch the heart-wrenching video

57

राजस्थान के सीकर (Sikar) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. स्कूटी में आग लगने से शख्स जिंदा जल (Burnt Alive) गया. हादसे में उसे स्कूटी से भागने तक का मौका नहीं मिला.

स्कूटी में आग लगने से जिंदा जला शख्स (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सीकर:

राजस्थान के सीकर (Sikar) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. स्कूटी में आग लगने से शख्स जिंदा जल (Burnt Alive) गया. हादसे में उसे स्कूटी से भागने तक का मौका नहीं मिला. मामला दादिया थाना क्षेत्र का हैं. इस हादसे का रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है. अभी शख्स की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक दादिया थाना पुलिस को जानकारी मिली कि पलासिया स्टैंड के पास एक स्कूटी में आग लग गई है. इस पर सवार शख्स भी बुरी तरह जल गया है. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, शख्स की जलने से मौत हो चुकी थी. पुलिस के मुताबिक देर रात ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी थी. पुलिस ने शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखा है.

हालांकि ग्रामीण इस शख्स के जिंदा जलाने की आशंका जलाने की आशंका जता रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि स्कूटी में आग लगने के बाद किसी को भी भागने का समय मिल ही सकता है. जिस तरह मौके पर शव मिला है उसे देखकर प्रतीत होता है कि शख्स ने भागने की कोशिश ही न की हो. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

संबंधित लेख



First Published : 19 Sep 2020, 08:10:46 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here