सौतेली मां निकली समलैंगिक, उत्तेजना की दवाई देकर बेटियों से बनाती थी संबंध | aligarh – News in Hindi

50

उत्तेजना की दवाई देकर बेटियों से बनाती थी संबंध

पीड़ित छात्रा (Student) द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार उनकी दो नाबालिग बहन (Minior Sisters) और एक भाई है. उनके पिता को फेसबुक पर महिला से दोस्‍ती हुई थी और बाद में दोनों ने शादी कर ली.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 7, 2020, 11:39 AM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां सासनी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय बीएससी छात्रा ने अपनी सौतेली मां (Stepmother) के खिलाफ छेड़खानी को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है. संभवत: महिला थाने के इतिहास में यह पहला मुकदमा है जब एक स्त्री पर दूसरी स्त्री ने केस दर्ज कराया है. जांच के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला की ये चौथी शादी है. महिला से पूछताछ में जानकारी मिली कि उसकी पहली शादी दिल्ली के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई थी.

दरअसल, पहली पत्नी की मौत के बाद 46 वर्षीय व्यक्ति का प्रेम विवाह पूरे परिवार को भारी पड़ गया. यह प्रेम फेसबुक के जरिए परवान चढ़ा था. दूसरी पत्नी समलैंगिक निकली. वह पहली पत्नी से हुई तीन बेटियों (एक बालिग, दो नाबालिग) को उत्तेजक दवाएं खिलाकर उनसे शारीरिक संबंध बनाने लगी. बालिग बेटी की शिकायत पर एक सप्ताह पूर्व महिला थाने में आरोपी सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. जांच के बाद महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- अयोध्या के बाद अब काशी-मथुरा को ‘मुक्त’ कराने के लिए साधु-संतों की अहम बैठक, बनेगी रणनीति

पीड़ित छात्रा द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार, उनकी दो नाबालिग बहनें और एक भाई है. उनके पिता एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. 13 फरवरी 2019 को मां के देहांत के बाद फेसबुक पर पिता की एक फरवरी 2020 को गांधी पार्क थाना क्षेत्र की 45 वर्षीय महिला से दोस्ती हुई. दोस्ती प्यार में बदली तो परिवार उक्त महिला से शादी करने के लिए मान गया. 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के दिन दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई. वह महिला खुद को नर्स बताती है.दिखाती थी अश्लील फिल्में और फोटो
दर्ज मामले के अनुसार, आरोपी सौतेली मां परिवार के सभी लोगों को रात के खाने के बाद यह कह कर गोलियां खिलानी शुरू कर दी कि यह स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद हैं. इस गोली को खाकर पिता, दादा-दादी गहरी नींद में सो जाते थे, जबकि उन्‍हें और उनकी बहनों को गोलियां खाने के बाद उत्तेजना होती थी. इसके बाद वह महिला तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें कर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगी. वह अश्लील फिल्में और फोटो भी दिखाती थी.

चौथी शादी
बताया जा रहा है कि आरोपी महिला की यह चौथी शादी है. महिला से पूछताछ में जानकारी मिली कि उसकी पहली शादी दिल्ली के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई थी. वर्ष 2005 में उस व्यक्ति की अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र में मौत हो गई. इस मामले में धारा 302 में मुकदमा दर्ज हुआ. हत्या के आरोप में इस महिला सहित दो अन्य लोग नामजद हुए. यह महिला जेल भी गई थी.

(रिपोर्ट- रंजीत सिंह)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here