सुशील की क्राइम स्टोरी में शराब और शबाब की एंट्री, जानें पूरा मामला : Wine and Girlfriend have a big role in Sushil kumars Crime Story

84

छत्रसाल स्टेडियम में सभी पहलवानों को बुलाया गया था लेकिन सागर धनकर के नहीं आने से सुशील आग बबूला हो गया था. शालीमार बाग और मॉडल टाउन के फ्लैट से सागर धनकर और सोनू महाल अमित उनके दो अन्य साथियों को जबरदस्ती छत्रसाल स्टेडियम खींचकर ले लाए.

Written By : अवनीश चौधरी | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 30 May 2021, 05:25:09 PM

सुशील कुमार (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • सागर धनकर हत्याकांड में शराब और शबाब की भूमिका
  • वारदात की रात (4 मई की रात) सुशील ने शराब पी रखी थी 
  • सभी पहलवानों की क्लास के लिए छत्रसाल स्टेडियम में पहुंचा था

नई दिल्ली:

पहलवान सुशील कुमार की क्राइम स्टोरी में नए खुलासे हो रहे हैं अब इस स्टोरी में शराब और शवाब का भी जिक्र होने लगा है. सागर हत्या मामले में एक और खुलासा सामने आया है जिसके मुताबिक सोनू मोहाल की गर्लफ्रेंड को लेकर अजय बक्करवाला से गाली गलौज हुआ था जिसके बाद अजय ने अपना बदला लेने के लिए सुशील का साथ दिया. अजय सुशील को सागर और सोनू के महाल के खिलाफ भड़काता रहता था जिससे सुशील इन दोनों से नाराज रहता था. 4 मार्च की रात अजय बक्करवाला और सुशील शराब के नशे में पहलवानों की क्लास लेने के लिए छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे.  

छत्रसाल स्टेडियम में सभी पहलवानों को बुलाया गया था लेकिन सागर धनकर के नहीं आने से सुशील आग बबूला हो गया था. शालीमार बाग और मॉडल टाउन के फ्लैट से सागर धनकर और सोनू महाल अमित उनके दो अन्य साथियों को जबरदस्ती छत्रसाल स्टेडियम खींचकर ले लाए. वहां सुशील पहलवान ने अपना दबदबा दिखाने के लिए नीरज बवानिया गैंग के काला आसौदा के बदमाशों को स्टेडियम बुला लिया था. सूत्रों के मुताबिक पहलवान सुशील कुमार के लिए अजय बक्करवाला राइट हैंड की तरह है. वह सुशील के हर एक छोटे-बेटे काम में शामिल रहता. यहां तक की सुशील के लिए शराब और अन्य बंदोबस्त भी करता था. वारदात के बाद जब सुशील फरार हुआ तो भी वह उसके साथ था.

यह भी पढ़ेंःपहलवान सुशील का ये कानूनी दांव भी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से हुआ खारिज

सुशील ने मॉडल टाउन में अपना विवादित फ्लैट सागर व सोनू को कब्जा रखने के लिए दिया था. जब इनके बीच मनमुटाव हुआ तो अजय बीते मार्च माह में फ्लैट पर दोनों को सुशील की ओर से धमकाने के लिए गया था. उस वक्त घर में सिर्फ उनका रसोइया मौजूद था. फ्लैट में सोनू ने अपने बर्थ-डे पर रूम को सजा रखा था. इस रूम की दीवार पर गर्लफ्रेंड की बड़ी सी फोटो भी लगाई हुई थी. अजय ने रूम की वीडियो बनाई और उसकी गर्लफेंड की फोटो भी खींच ली.

यह भी पढ़ेंःसागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ाई गई

सूत्रों के मुताबिक सोनू को पता चला तो उसने अजय को फोन कर धमकी दी. उसके साथ गाली गलौच की. उसी दिन अजय ने सोनू को सबक सिखाने का फैसला कर लिया. इसी बीच फ्लैट खाली करने के साथ सुशील का सागर व सोनू से विवाद खत्म हो गया था मगर अजय लगातार सुशील से चुगली करता रहा की सागर स्टेडियम में दूसरे पहलवानों के आगे उसे गालियां देता है. सोनू भी काला जठेड़ी का नाम लेकर धमकियां देता है. स्टेडियम में आपकी शाख गिर रही है.

यह भी पढ़ेंःपहलवान सुशील 6 दिन की रिमांड पर, अब रेलवे की नौकरी पर मंडराया खतरा

चार मई की रात को सुशील ने ड्रिंक कर रखी थी, वह अजय को साथ लेकर स्टेडियम पहुंचा. सभी पहलवानों को मैदान में बुलाया. उस वक्त सागर वहां नहीं था, सागर के दोस्त भगत को बुलाकर मारपीट करके उसका फोन छिन लिया. पहलवानों के बीच अपना दबदबा दिखाने के लिए असौदा व नीरज बवानिया गैंग के बदमाशों को कॉल कर बुलाया. उनकी मदद से शालीमार बाग और मॉडल टाउन से सागर, सोनू, अमित व अन्यों को उठाकर छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा. जहां वारदात को अंजाम दिया गया. सुशील ने प्रिंस से वीडियो इस लिए बनवाई ताकि उस ‌वीडियो को दिखाकर पहलवानों को डरा सके. उधर, क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल अन्य चारों आरोपियों को भी अपनी कस्टडी में लिया हुआ है, जिनमें में एक आरोपी को लेकर पुलिस से टीम रात हरियाणा गई है.



संबंधित लेख

First Published : 30 May 2021, 05:13:31 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link