सीएम योगी कल जाएंगे अयोध्या, रामलला के दर्शन के बाद विकास कार्यों की करेंगे समीक्षाcm yogi may be visit ayodhya on 25 july inspect construction work of ram temple upns– News18 Hindi

31
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार यानी 25 जुलाई को अयोध्या (Ayodhya) दौरे पर जाएंगे. सीएम योगी रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद वे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. सीएम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अयोध्या दौरे को लेकर अधिकारियों से चर्चा करेंगे. सीएम योगी रविवार को 12:45 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे से पहले शनिवार को डीजीपी मुकुल गोयल अयोध्या राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक सीएम अपने अयोध्या दौरा के दौरान दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे. साथ ही ऑक्सीजन प्लांट को लेकर समीक्षा करेंगे. कोरोना की संभावित तीसरी लहर के खतरे के बीच सीएम अयोध्या में तैयारियों का भी जायजा लेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम 3 घंटे तक अयोध्या में रहेंगे. सीएम योगी का अयोध्या दौरा कई मायनों में खास है. इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला के दर्शन करेंगे साथ ही राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण प्रगति का स्थलीय निरीक्षण करेंगे.

UP Election: अंबेडकरनगर पर क्यों है BSP का सबसे ज्यादा फोकस, सतीश चंद्र मिश्रा डाल रहे डेरा!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल सिद्धार्थनगर के दौरे पर आएंगे. सूत्रों की माने तो बसपा के ‘प्रबुद्ध वर्ग संवाद सुरक्षा सम्मान विचार गोष्ठी’ (ब्राह्मण सम्मेलन) के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा इस बात का संकेत दे रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं. बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अयोध्या लगातार 23 से 24 बार आ चुके हैं. अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों का खुद निरीक्षण करते हैं. इससे पहले रविवार सुबह मंदिर परिसर में लोगों की फरियाद सुनने के बाद प्रधानमंत्री की 30 जुलाई को सिद्धार्थनगर में होने वाली जनसभा के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने सिद्धार्थनगर प्रस्थान करेंगे. वहां से उनके अयोध्या के लिए प्रस्थान करने की सूचना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link