साक्षी मिश्रा सपा में शामिल होंगी या नहीं, पार्टी प्रवक्‍ता अनुराग भदौरिया ने बताया कौन करेगा फैसला | bareilly – News in Hindi

35

साक्षी मिश्रा सपा में शामिल होंगी या नहीं (file photo)

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा था कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में विकास की लहर को देखने को मिली.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 25, 2020, 11:44 AM IST

बरेली. बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) जल्द ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के माध्यम से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलने का वक्त मांगा है. न्यूज18 से बातचीत में अनुराग भदौरिया ने बताया कि साक्षी मिश्रा ने सोमवार को हमें फोन करके सपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी, उसने मुझे वाट्सएप पर मैसेज करके सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकत कराने की मंशा रखी थी.

सपा प्रवक्ता बताते हैं कि साक्षी ने इच्छा जाहिर की है, इसपर फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व विचार करके तय करेगा. उन्होंने बताया कि पार्टी तय करेगी, क्योंकि सबसे पहले समाजवादी पार्टी सदस्यता देने से पहले सारे मानकों को तय करती है. उसके अंदर राजनीतिक लड़ाई लड़ने में कितनी क्षमता है. क्या वो पॉलिटिक्स शौक के लिए तो नहीं ज्वाइन करना चाहती. हर पहलुओं को देखने और विचार करने पर राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला लेती है. सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तक उसकी बात पहुंचाया जाएगा.

अखिलेश यादव ने दी यूपी को अलग पहचान

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा था कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में विकास की लहर को देखने को मिली. जिसके कारण सपा सरकार में उत्तर प्रदेश को अलग पहचान दी.उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी ने जातिवाद का बढ़ावा ना देते हुए एक विकास की लहर चलाई और युवाओं को लिए अनेक प्रकार के रोजगार दिए. साक्षी मिश्रा ने कहा, ” इससे से प्रभावित होकर साक्षी समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हैं, इसके लिए उसने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का वक्त मांगा. जैसे ही वक्त मिलता है वो लखनऊ में आकर सपा की सदस्यता ले लेगी. आपको बता दें कि बीते 9 अगस्त को मां बनी थीं. उन्‍होंने एक बेटे को जन्म दिया था.

पिछले साल की थी शादी

बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here