सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने थामा कांग्रेस का हाथ, अजय कुमार लल्लू बोले- सपा टूट रही है, भाजपा…

18

सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने थामा कांग्रेस का हाथ

प्रदेश कांग्रेस (UP Congress) कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सपा व भाजपा पर बरसते हुए कहा कि पिछले तीन दशकों से इन्होंने बारी-बारी से जनादेश का अपमान किया है.

लखनऊ. यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में सपा (Samajwadi Party) के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव शनिवार को अपने सहयोगियों के साथ कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए. अनिल यादव की पत्नी पंखुड़ी यादव पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में अनिल यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. अनिल यादव के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि समाजवादी पार्टी टूट रही है, वहीं सत्ताधारी भाजपा पूरी तरह बिखर रही है, बारी-बारी से जनता को भृमित कर सत्ता में आने वाले सपा व भाजपा जैसे दलों के भ्रष्टाचार, अपराध, घोटालेबाजी के कारण ऊब चुकी है, संकट के विपरीत काल में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में जनता के मुद्दों पर सड़क से सदन तक संघर्ष कर रही है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सपा व भाजपा पर बरसते हुए कहा कि पिछले तीन दशकों से इन्होंने बारी-बारी से जनादेश का अपमान किया है और प्रदेश को बदहाल बनाने, बेरोजगारों से धोखा करने, नौकरियों में घोटाले करने व भर्तियों को लटकाए रखने व अपराधियों को खुलकर संरक्षण देकर प्रदेश की भरपूर उपेक्षा की है, कांग्रेस अपनी मजबूत विचारधारा व जनसरोकारों के बूते प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में जनादेश प्राप्त करने में सफल रहेगी.

पंचायत उप चुनाव: सुल्तानपुर में वोटिंग के दौरान जमकर बवाल, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

प्रदेश के गौरव को पुनः स्थापित कर बदहाल व्यवस्था को पटरी पर लाकर महंगाई, बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार और किसानों को उत्पीड़न से मुक्त वातावरण में विकास के मार्ग पर ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा के जनविरोधी शासन काल में हत्या, सामूहिक बलात्कार, महिला उत्पीड़न, लूट, बेरोजगरी, महंगाई के विरुद्ध प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में चट्टान की तरह अडिग होकर कांग्रेस संघर्ष कर रही है. उन्होंने कहा कि इसलिये लोग कांग्रेस की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे है और जनता सत्ता में रहकर प्रदेश को बदहाल बर्बाद करने वाले दलों को सबक सिखांने का मन बना चुकी है.







Source link