शिवसेना पार्टीप्रमुख उद्धव ठाकरे: उद्धव ठाकरे को अब गैर-भाजपा शासित राज्यों का नेतृत्व करना चाहिए: राउत – uddhav thackeray should now lead non-bjp ruled states: raut

39
मुंबई
शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री और शिवसेना पार्टीप्रमुख उद्धव ठाकरे को अब गैर-भाजपा शासित राज्यों का नेतृत्व करना चाहिए। यह बयान बुधवार को सात गैर भाजपा शासित राज्यों के मख्यमंत्रियों की बैठक में बेलाग ढंग से अपनी बात रखे जाने के बाद आया है।

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा गैर भाजपा शासित 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक बुलाई गई थी। यह बैठक JEE-NET परीक्षाओं और जीएसटी काउंसिल की गुरुवार को हुई बैठक से पहले एक साझा दृष्टिकोण तय करने के लिए बुलाई गई थी। इस बैठक में उद्धव ठाकरे ने गैर भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों से साफ-साफ कहा था कि पहले हमें यह तय करना होगा कि हमें केंद्र से डरना है, या लड़ना है।

गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि घुमा-फिराकर बात करना उद्धव ठाकरे का स्वभाव नहीं है, वह हमेशा सीधी बात करते हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, झारखंड, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, पंजाब और आंध्र प्रदेश गैर-भाजपा शासित राज्य हैं। अब वक्त है कि विपक्षी दलों को एकजुट होकर लड़ना चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी उद्धव ठाकरे के 60 वें जन्मदिन के अवसर पर शिवसेना के मुखपत्र के जरिए भी राउत यह मुद्दा उठा चुके हैं कि उद्धव ठाकरे को राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखना चाहिए।

राहुल का नेतृत्व सर्वव्यापी
पत्रकारों के सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस में केवल राहुल गांधी का नेतृत्व सर्वव्यापी हो सकता है। राहुल गांधी ही हैं, जो देश भर के कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करेंगे। राउत ने कहा कि कांग्रेस देश की मुख्य विपक्षी पार्टी है और अब उन्हें जमीन पर काम शुरू करना चाहिए।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here