शाहजहांपुर: मेडिकल छात्रा छत से कूदी, हालत गंभीर, VIDEO में कॉलेज मैनेजमेंट पर लगाए गंभीर आरोप | shahjahanpur – News in Hindi

48

शाहजहांपुर में मेडिकल छात्रा ने छत से कूदकर जान देने की कोशिश की है.

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज (Private Medical College) की छात्रा छत से कूद गई, जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है. वह गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती है. वहीं घटना से पहले मेडिकल छात्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने कॉलेज प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज (Varun Arjun Medical College) में एक मेडिकल छात्रा (Medical Student) ने छत से कूदकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की है. छत से कूदने से पहले छात्रा ने अपना वीडियो (Video) बनाकर मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही मेडिकल स्टाफ ने भी मेडिकल प्रशासन पर धमकाने और शोषण करने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है.

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज की है. यहां की छात्रा कल्पना मेडिकल कॉलेज की छत से कूद गई. आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. छत से कूदने से पहले मेडिकल छात्रा ने अपना वीडियो बनाकर मेडिकल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

तनख्वाह नहीं बढ़ाते, मेंटली टॉर्चर का आरोप

वीडियो में छात्रा ने बताया कि मैं रुहेलखंड शाहजहांपुर में ड्यूटी करती हूं. हमने कोविड-19 ड्यूटी के लिए मना नहीं किया है, हम ड्यूटी करना चाहते हैं. जब हमने सैलरी की डिमांड की है. 5000 रुपए में हम जॉब करते हैं, ये इसी में हमें ड्यूटी कराना चाहते हैं. ये हमारी कोई सैलरी नहीं बढ़ा रहे हैं. हमारा कोई हेल्थ इंश्योरेंस नहीं है. ये हमें इतना मेंटली टॉर्चर करते हैं, हमारा खाना पीना बंद कर रखा है. जबरदस्ती ड्यूटी कराने को बोलते हैं.छात्रा के दूसरे साथियों ने भी लगाए गंभीर आरोप

इस घटना के बाद छात्रा के दूसरे साथियों ने भी मेडिकल कॉलेज प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. छात्राओं और मेडिकल स्टाफ का आरोप है कि उन्हें यहां धमकाया जाता है और जान से मारने की धमकी दी जाती है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के लोग भी छात्र-छात्राओं और स्टाफ को धमकाने की मुद्रा में नजर आए. फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है. मामले में एसपी अपर्णा गौतम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here