शादी समारोह में बारात के साथ आया हाथी हुआ बेकाबू, मचाया जमकर उत्पात, देखिए VIDEO- elephant become angry during wedding ceremony became uncontrollable in prayagraj created rage see VIDEO upas

82

UP: प्रयागराज में एक शादी समारोह के दौरान हाथी ने जमकर उत्पात मचाया है. (Photo: Video Grab)

Prayagraj News: प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के नारायणपुर से सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव बारात पहुंची थी. बारात की शोभा बढ़ाने के लिए हाथी और घोड़े को भी ले जाया गया था. इनमें से एक हाथी ने बारात स्थल पर अपना आपा खो दिया. उसके बाद उसने जमकर उत्पात मचाया.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में एक शादी समारोह (Marriage Ceremony) के दौरान एक हाथी (Elephant) ने जमकर तांडव मचा दिया. सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव का ये मामला है. यहां बारात के साथ आया हाथी अचानक बेकाबू हो गया. हाथी को महावत नियंत्रित करने की कोशिश करता रहा लेकिन उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. बेकाबू हुए हाथी ने पंडाल तोड़ा और कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर दीं. यही नहीं उसने गांव के कई घरों को भी नुकसान पहुंचाया.

बेकाबू हाथी महावत से भी काबू में नहीं आ रहा था. दूल्हा देव आनंद त्रिपाठी ने बग्गी से भागकर अपनी जान बचाई. घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत से हाथी को मौके से हटाने में सफलता पाई.

बता दें 11 जून की रात थरवई थाना क्षेत्र के नारायणपुर से बारात सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव पहुंची थी. बारात की शोभा बढ़ाने के लिए हाथी और घोड़े को भी ले जाया गया था. जिसमें से एक हाथी ने बारात स्थल पर अपना आपा खो दिया और जनवासे में लगे टेंट और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर डाला. इसके साथ ही गांव के कई घरों को क्षतिग्रस्त किया.

हाथी के बेकाबू होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. यही नहीं बग्गी पर सवार दूल्हे ने भी किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. उधर गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिसवालों ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद हाथी को मौके से हटाने में सफलता पाई.







Source link