शराब पार्टी के बाद करना चाह रहे थे Rape, मना किया तो दोस्तों ने ही कर दी हत्या | lucknow – News in Hindi

46

शराब पार्टी के बाद करना चाह रहे थे Rape

उधर, काजल (Kajal) की मां संध्या चौबे ने रजनीकांत वर्मा, अंजली और दयारानी नाम की एक अन्य महिला पर बेटी की हत्या (Murder) का शक जताते हुए केस दर्ज कराया था.

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पारा के हंसखेड़ा में किराये के मकान में रहने वाली (21) वर्षीय काजल चौबे की हत्या (Murder) में शुक्रवार को चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक काजल के प्रेमी रजनीकांत वर्मा उर्फ आजाद और सहेली अंजली ने शराब पार्टी के बाद वारदात को अंजाम दिया था. उधर, काजल के घर से मिले शराब के गिलास, आसपास के लोगों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि मंगलवार को तीनों ने शराब पार्टी की और उसके बाद काजल की पिटाई कर गला दबा दिया. हत्या को खुदकुशी दिखाने को उसे फंदे से लटका दिया गया.

उधर, काजल की मां संध्या चौबे ने रजनीकांत वर्मा, अंजली और दयारानी नाम की एक अन्य महिला पर बेटी की हत्या का शक जताते हुए केस दर्ज कराया था. संध्या ने बताया कि काजल ने करीब छह साल पहले निजी कंपनी में नौकरी करने वाले सतेंद्र पांडेय से प्रेम विवाह किया था. उनके एक चार साल की बेटी भी है. बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई और काजल ने सतेंद्र को छोड़ दिया उसके परिजनों ने बदलीखेड़ा निवासी आरटीओ कार्यालय में कार्यरत पंकज वर्मा से शादी करा दी. हालांकि, यह विवाह भी ज्यादा दिन नहीं चल सका.

मृतक काजल चौबे (फाइल फोटो)

मृतक काजल चौबे (फाइल फोटो)

काजल की बहन कीर्ति के मुताबिक, पंकज से शादी के बाद ही काजल की दोस्ती रजनीकांत वर्मा उर्फ आजाद से हो गई. एक साल बाद ही काजल ने पंकज को भी छोड़ दिया. रजनीकांत ने उसे किराये पर कमरा दिला दिया जहां वह बेटी के साथ रह रही थी. आरोपी रजनीकांत ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया था कि वह काजल के फांसी लगाने की जानकारी सुनकर आया था जबकि आसपास के लोगों ने रजनीकांत व अंजली को काफी देर पहले से घर में आते-जाते देखा था. जब पुलिस ने हिरासत में लेकर दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. क्योंकि पुलिस काजल की सहेली अंजली की भूमिका को पहले दिन से संदिग्ध मान रही थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here