विदाई समारोह में बरसाए फूल, लोगों से मिले सम्मान पर रो पड़ा पुलिसकर्मी , gujarat khedbrahma police sub inspector vishal patel emotional farewell viral video

23

गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे में पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल के तबादले पर उन्हें विदाई दी गई, इस दौरान लोगों के प्यार के देखकर वह रो पड़े.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 16 Nov 2021, 02:02:56 PM

लोगों से मिले सम्मान पर रो पड़ा पुलिसकर्मी (Photo Credit: twitter)

highlights

  • लोगों ने भावुक अंदाज में पटेल को विदाई दी
  • पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल का स्थानीय लोगों से गहरा रिश्ता है
  • वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक पुलिस कर्मी का विदाई वीडियो ( emotional farewell ) भावुक कर देने वाला है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी पर फूलों की वर्षा ( Flowers on policeman ) हो रही है. इस दौरान वह भावुक हो गया और रोते हुए नजर आया. यह वीडियो गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे में पीएसआई विशाल पटेल के विदाई समारोह का है, ये काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि खेड़ब्रह्मा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल का स्थानीय लोगों से गहरा रिश्ता है. उनके तबादले की खबर मिलते यहां के लोगों ने भावुक अंदाज में पटेल को विदाई दी.

इसके लिए बकायदा एक समारोह रखा गया. इस दौरान साथी पुलिस अधिकारियों  के साथ आम जनता की आंखे नम थीं. खेडब्रह्मा पुलिस थाने में लगभग दो साल सेवा देने के बाद पटेल का तबादला हो गया.

गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं

समारोह में मौजूद लोगों ने पुलिस निरीक्षक विशाल पटेल पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं. इस मौके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपनी निष्ठा और काम के प्रति जुझारूपन ने पटेल को यहां पर लोकप्रिय बना दिया. वे अन्य पुलिस कर्मियों के बीच मिसाल बनकर उभरे हैं. 

ऐसे ही सेवक की आवश्यकता 

आम जनता और एक पुलिसकर्मी के बीच का यह रिश्ता बहुत कम ही देखने को मिलता है। इस वीडियों को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है. लोगों ने कमेंट कर कहा कि बस ऐसे ही सेवक की आवश्यकता है समाज को, जिसके तबादले या सेवानिवृति के समय आखों से आंसू छलक जाएं.



संबंधित लेख

First Published : 16 Nov 2021, 01:57:53 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link