वाह रे आलस.. बंदा कार ही नदी में डाल आया ..the lazy man left the car in the river

21

वॅाशिंगटन मे रहने वाले एक शख्स ने कार का थर्मास्टार्ट बदलवाया था. इजीनियर ने कई दिनों तक कार के रेडिएटर में पानी डालने की सलाह दी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 20 Aug 2021, 12:21:02 PM

left the car in the river (Photo Credit: social media)

highlights

  • कार के रेडिएटर में डालना था पानी 
  • निकम्मेपन की वजह से बंदे ने कार को ही पानी में छोड़ दिया
  • पुलिस ने बुलवाई क्रेन, कार्रवाई की चल रही चर्चा 

New delhi:

कहते हैं आलस बुरी आदत है. आलसी लोग काम को जल्दी करने के नए-नए तरीके खोजते रहते हैं. पर इस आलसी का कारनामा देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हां वॅाशिंगटन के एक बंदे ने आलस की सारी हदें ही पार कर दी. शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हो भी क्यों ना.. क्योंकि बंदे ने काम ही ऐसा किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर वीडियो को जमकर व्यूज मिल रहे हैं. साथ ही लोग अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. खैर जो भी हो इंटरनेट के जमाने में कुछ भी संभव है. हालाकि अभी तक ये बात क्लियर नहीं हो पाई है कि कामचोर बंदे पर वहां की पुलिस ने कुछ कार्रवाई की है या नहीं.

दरअसल, यूएस के वॅाशिंगटन मे रहने वाले एक शख्स ने कार का थर्मास्टार्ट बदलवाया था. इजीनियर ने कई दिनों तक कार के रेडिएटर में पानी डालने की सलाह दी थी. शख्स रेडिएटर चैक किया तो उसमें पानी कम था. आलसी शख्स ने आलस के चलते रेडिएटर में पानी नहीं डाला. काफी सोचने के बाद शख्स कार को लेकर नदी की ओर चल पड़ा. देखते ही देखते बंदे ने कार को याकिमा नदी में घुसा कर छोड़ दिया. नदी के किनारे बसे लोगों ने आपातकालीन सेवाओं पर फोन कर बताया कि नीले रंग की SUV नदी में गिर गई है.

पास में खड़ा था मालिक 
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस तत्काल आकर देखा तो वास्तव में एक कार नदी में बह रही है. उन्होने फोन कर क्रेन को बुलाया. लेकिन यह देखकर पुलिस भी हैरान रह गई कि कार का मालिक पास में ही खड़ा था. उसने पुलिस से कहा कि मैने अपनी मर्जी से कार को नदीं में छोड़ा है. उसकी बात सुनकर लोग दांतों तले उंगली दबा गए. सोशल मीडिया पर लोग शख्स को कामचोर और आलसी का खिताब दे रहे हैं. कई लोग तो कह रहे है कि संबंधित शख्स मानसिक रुप से विक्षिप्त लगता है. हालाकि यह पता नहीं चल सका है कि ऐसा करने पर क्या पुलिस ने बंदे के खिलाफ कोई कार्रवाई की है या नहीं.



संबंधित लेख

First Published : 20 Aug 2021, 12:21:02 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link