वायरलः रेलवे ट्रैक पर स्कूटी से कर रहा था स्टंट, हुआ ये हादसा Scooty Stunt in Railway Track accident happened video viral

94

ये तो हम सब जानते हैं कि आज के समय में हर किसी को फेमस होने का शौक है. इसके लिए कई बार लोग अजीबोगरीब हरकत तक कर डालते हैं. वहीं, कई युवा खतरनाक स्टंट कर सुर्खियों में बने रहते हैं.

Scooty Stunt in Railway Track (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
  • रेलवे ट्रैक पर स्टंट करना भारी पड़ा
  • स्टंटबाज की रेलवे पुलिस को तलाश

नई दिल्ली:

फेमस होने के लिए आज कल लोगों में होड़ मची है. खासकर सोशल मीडिया (Social Media) ऐसा जरिया बन चुका है जिसके जरिए लोग लगातार फेमस हो रहे हैं. कई बार तो लोग जान तक जोखिम में डाल लेते हैं. एक ऐसा ही मामला गुजरात से आया है, जहां एक शख्स रेलवे ट्रैक पर अपनी स्कूटी के साथ स्टंट (Scooty Stunt in Railway Track) कर रहा था. तभी अचानक ट्रेन (Train) आ जाने से जो हुआ उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. इस स्टंट में शख्स को अपनी स्कूटी से हाथ थोना पड़ा. ऊपर से अब रेलवे पुलिस भी स्टंटबाज की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें- लड़कियों को किया पिंजरे में कैद फिर फिल्मी गानों पर लगवाए ठुमके, वीडियो Viral

रेलवे ट्रैक पर रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो (Viral Video) में दिखाया गया है कि एक शख्स रेलवे ट्रैक पर स्कूटी के साथ स्टंट कर रहा था. लेकिन, अचानक सामने से ट्रेन आ जाने पर जो हुआ उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. वायरल वीडियो गुजरात का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अपनी स्कूटी रेल ट्रैक पर ही लेकर जा रहा था. सामने से तेज रफ्तार ट्रेन आ गई. वो स्कूटी को ट्रैक के बीच में से निकाल नहीं पाया. जब ट्रेन बिलकुल पास आई तो वो उसे छोड़कर भागा. इस घटना के वीडियो ने सबको डरा रखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शख्स रेलवे ट्रैक पर स्टंट कर रहा था, तभी उसने ट्रेन को आते देखा. स्कूटी सवार ने अपने वाहन को ट्रेन के रास्ते से हटाने की कोशिश की, लेकिन उसे लगा कि वह फंस गया है. उसने ट्रेन चालक को रुकने का इशारा करने के लिए हाथ उठाया, लेकिन वह निश्चित रूप से निरर्थक साबित हुआ. 

ये भी पढ़ें- दूल्हा को गुटखा चबाता देख गुस्से से बौखला गई दुल्हन, उठा लिया ये बड़ा कदम

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में ट्रेन को एक्टिवा स्कूटी को कुछ सेकंड के लिए घसीटते हुए दिखाया गया है, जब आदमी एक गंभीर दुर्घटना से बचते हुए आखिरी पल में भागने में कामयाब रहा. जानकारी के मुताबिक अब रेलवे पुलिस इस घटना से जुड़े लोगों की तलाश कर रही है.



संबंधित लेख

First Published : 12 Jun 2021, 11:16:50 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link