लॉकडाउन में चोरों की मौज : रात में पुलिस सोती रही और चोर ले उड़े कारें Thieves panic in lockdown, police slept at night and thieves stole two cars

89

बरेली में लॉकडाउन में चोर बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. मामला बरेली के फरीदपुर कस्बे से सामने आया है.

Written By : मनोज कुमार गोस्वामी | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 31 May 2021, 12:07:52 PM

लॉकडाउन में चोरों की मौज : रात में पुलिस सोती रही और चोर ले उड़े कारें (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लॉकडाउन के बीच चोरों का आतंक
  • बरेली में चोरों ने दो कारों को चुराया
  • नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस सोती रही

बरेली:

कोरोना वायरस के चलते इस समय लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिसमें आम आदमी तो डर के मारे घर से बाहर नहीं निकल रहा, क्योंकि अगर घर से बाहर निकलेगा तो पुलिस बहुत मारेगी. मगर लॉकडाउन में चोरों को किसी भी तरह कोई खौफ नहीं है. न उनको कोरोना संक्रमण के भय सता रहा है और न ही पुलिस को खौफ है. दरअसल, बरेली में लॉकडाउन में चोर बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. मामला बरेली के फरीदपुर कस्बे से सामने आया है, जहां बीती रात में दो जगह से अज्ञात चोरों ने दो कारें चोरी कर लीं और पुलिस सोती रही. हालांकि चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें : क्लीनिक में इंतजार कराने पर भड़का मरीज, अंदर घुस डॉक्टर को चाकू से गोद डाला

फरीदपुर थाने में दिए गए शिकायती पत्र में कस्बा निवासी इमरान ने बताया कि बीती रात में उन्होंने ने अपनी कार शिफ्ट डिज़ायर ( जिसका नम्बर UP25BU2696 ) को ताज पेट्रोल पंप के पास खड़ी की थी. जब सुबह में उन्होंने देखा तो कार वहां पर नहीं थी. जिसके उन्होंने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को चेक किया तो पता चला कि रात में 2:40 बजे के समय में अज्ञात चोर उनकी कार को चोरी करके ले जा रहे हैं, जिसकी शिकायत आज फरीदपुर थाने में दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : सुशील की क्राइम स्टोरी में शराब और शबाब की एंट्री, जानें पूरा मामला

वही दूसरा कार चोरी का शिकायती पत्र में प्रेमकुमार ने बताया है कि उनके यहां एक नई कार ईको चार दिन पहले शादी में मिली थी. जिसका अभी तो रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ था, जोकि बीती रात में उनके गेट से अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए. दोनों मामले में शिकायती पत्र मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वही लोग अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगे हैं कि लॉकडाउन में पुलिस को कोई आम आदमी रात के समय में मिल जाये तो उसे बुरी तरह पीट देती है, मगर रात में अज्ञात चोर दो कारें लेकर चले जाते हैं, जिनकी पुलिस को भनक तक नहीं लगती है. 



संबंधित लेख

First Published : 31 May 2021, 12:07:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link