लाइव शो के दौरान रेपिस्ट को पुतला देकर कहा. कैसे किया रेप करके बताओ..live show, anchor by giving a dummy presentation of Rape

18

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अफ्रीकी देश( Africa country) आइवरी कोस्ट की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 01 Sep 2021, 09:47:24 PM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • एंकर को झेलनी पड़ रही खासी नाराजगी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • यूजर्स, एंकर को सुना रहे खरी-खोटी 

New delhi:

कई बार जो लोग आवाम को आइना दिखाते हैं. उनसे भी बेहद शर्मनाक गलती हो जाती है. इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें टीवी एंकर को यूजर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ी. अफ्रीकी देश से ऐसा ही मामला आया है जहां एक एंकर को आलोचना का शिकार होना पड़ा. जब उसने एक रेप के दोषी को स्टूडियो में लाइव शो के दौरान बैठा दिया और उसे एक पुतला देकर कहा कि रेप कैसे किया करके बताओ. वीडियो चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. यूजर्स लगातार अफ्रीकी एंकर के खिलाफ एक ट्रेंड चला रहे हैं. जिसमें उन्हे लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

देश के फेमस एंकर है मबेला
 रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अफ्रीकी देश( Africa country) आइवरी कोस्ट की है. यहां के एक टीवी चैनल के एंकर ने रेप के दोषी को अपने प्राइम-टाइम शो में आमंत्रित किया और फिर उसे एक पुतले का उपयोग करके रेप का डमी प्रेजेंटेशन देने के लिए कहा. एंकर का नाम यवेस डी मबेला है और वे उस देश के कुछ मशहूर एंकर्स में से एक हैं. यह सब तब हुआ जब मबेला उस घटना से संबंधित एक शो को होस्ट कर रहे थे. बस फिर क्या था तत्काल ही एंकर की ये करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके लिए यूजर्स की काफी नाराजगी झेलनी पड़ रही है.

 निलंबित किये गए एंकर 
रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी चैनल और शो के संचालक ने जनता से माफी मांगी. इसके बाद फेमस एंकर मबेला को आइवरी कोस्ट की संचार काउंसिल ने निलंबित कर दिया है, उन्हें 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया गया है. अपने एक बयान में काउंसिल ने बताया कि शो के एक हिस्से में अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया गया और महिलाओं की गरिमा पर हमला किया गया. जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ ही मबेला ने एक वीडियो संदेश जारी कर सोशल मीडिया के यूजर्स से माफी भी मांगी है. उन्हे कहा मुझे मेरी गलती का पछतावा है.



संबंधित लेख

First Published : 01 Sep 2021, 09:47:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link