लड़की को जबरन उठाकर गन्ने के खेत में ले गए आरोपी, फिर लूट ली इज्जत A 20-year-old girl was raped by a young man in Muzaffarnagar

75

पुलिस के अनुसार, दो बाइक सवार पुरुष जबरन युवती को पास के एक गन्ने के खेत में ले गए, जहां आरोपी सलमान ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया.

लड़की को जबरन उठाकर खेत में ले गए आरोपी, फिर लूट ली इज्जत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) में लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाएं दिनों दिन बढ़ी जा रही हैं. ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है, जहां मां के साथ लकड़ी बीनने जंगल गई 20 वर्षीय युवती से एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. युवती की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना शुक्रवार को हुई थी.

संबंधित लेख

यह भी पढ़ें: सीनियर सिटीजन को निशाना बना रही है लुटेरी दुल्हन

पुलिस के अनुसार, दो बाइक सवार पुरुष जबरन युवती को पास के एक गन्ने के खेत में ले गए, जहां आरोपी सलमान ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. थाना प्रभारी राज कुमार राणा ने कहा कि सलमान और उनके सहयोगी मयंक के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

पुलिस ने कहा कि एक अन्य घटना में, दलित महिला के खिलाफ अनुचित टिप्पणियों और जातिवादी शब्दों का इस्तेमाल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. थाना प्रभारी एचएन सिंह ने कहा कि भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी कपिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है.



First Published : 05 Sep 2020, 04:03:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here