लखनऊ में पुलिस कॉन्स्टेबल ने युवक की गोली मारकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

54
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना विभूतिखंड थाना क्षेत्र के लोहिया आवासीय परिसर के पास की है. सिपाही द्वारा हत्या के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा नाम के कॉन्स्टेबल ने बुधवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने प्रवीण नाम के युवक के सिर में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी और बाद में थाने जाकर सरेंडर (Surrender) कर दिया.

सूचना मिलने पर डीसीपी, एसीपी, इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मुआयना किया. लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डी.के ठाकुर के मुताबिक अभी हत्या किए जाने का कोई पुख्ता कारण निकल कर सामने नहीं आया है. आरोपी सिपाही ने पूछताछ में बताया कि उसे प्रवीण से जान का खतरा था इसलिए उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

बदायूं जिला का निवासी आशीष मिश्रा वर्ष 2016 बैच का कॉन्स्टेबल है, वर्तमान में वो सीतापुर में तैनात था. आरोपी 302 के मुलजिम ध्रुव सिंह की सुरक्षा में तैनात था. ध्रुव सिंह का पुलिस निगरानी में लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है इसलिए वो भी लखनऊ आया हुआ था. मृतक प्रवीण ध्रुव सिंह का बेटा था.

Published by:Manish Kumar

First published:

Source link